इसी के लिए आपको सीएम बनाया गया है। Bssc का फॉर्म भड़े 3 साल हो गए एग्जाम तो आप करा नहीं सके और धर्म की आड़ में हमें बेवकूफ मत बनाइए। हमारा करियर बर्बाद हो रहा है वो क्या आपकी इस दी हुई सुविधा और सुरक्षा से ठीक हो जाएगा। आपका तो करियर और आगे के 5 पुश्तों का खर्चा हमारे टैक्स के पैसों से सेट हो गया। हमारा क्या होगा। अब बेवकूफ बनने वाले नहीं है हमलोग।
एक और बात कि इस बकचोद को कैसे पता चला कि 63 उम्मीदवारों की जातियों का जब सरकार ने किसी से ये साझा ही नहीं किया और फॉर्म भरने में भी जाति का ऑप्शन नहीं था और आज कल कोई भी जाति कोई भी सरनेम लगा लेती है। जब उम्मीदवार ने खुद अपनी केटेगरी फॉर्म में नहीं भरी, तो सरकार या UPSC के पास भी इसका कोई बैकएंड डेटा नहीं होगा
पढ़ाई तो आपको भी करनी चाहिए अजीत भाई..किसी की तर्क का काउंटर करना है तो कम से कम लॉजिक तो इस्तेमाल करो। चूतिया जैसी बात क्यों करते हैं।सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार किसी भी एकल पद पर आरक्षण लागू नहीं किया जा सकता, क्योंकि ऐसा करने पर वह पद 100% आरक्षित हो जाएगा और लैटरल एंट्री के तहत निकलने वाले पदों को अलग-अलग मंत्रालयों में 'एकल पद' माना जाता है।
गाली गलौज करने से बात में वजन नहीं आता है।
कोई तुम्हे लाइव वीडियो में msg कर दे कि अपनी बहन की शादी योगी जी से करा दो तो तुम योगी जी को गंदी गंदी गालियां देने लगोगे..उनके समाज के बारे में औरतों को लेकर की मिशनरी,डॉगी स्टाइल या ऊपर चढ़ के जैसा बात बोलने लगोगे।
इससे पता चलता है कि अजीत भैया पागल है, बकचोद है। इतना बड़ा मूवमेंट चल रहा है हमारा आरक्षण रिफॉर्म का उसमें इसने बाकचोदी कर के गान मार दिया। हर्ष और अजीत भाई दोनों चूतिया है।
और मा बहन को गाली चंद्रशेखर ने दिया था क्या??
@alok_ajay Ok.. सुन लिया आपकी बकैती... नॉट इंप्रेस्ड..
और एक बात अच्छा किए बैठ के ही सारी बाते बोल दी आपने वरना खड़े हो जाते तो पता नहीं नीचे कुछ पहने हुए थे या नहीं..GenZ भी डर जाते..😭😭
अरे चूतिया कुछ देर पहले वीडियो में बोल रहा था कि अगर कोई नहीं साथ देगा तो अकेला बैठ जाएगा आंदोलन पर, अब बोल रहा है गांव गांव जा के लोगों को समझाएगा..चूतिया समझा हैं लोगो को...
इतना अच्छा खासा आंदोलन सेट हो गया था उसका गान मार दिया.. यूपी चुनाव के कारण सरकार पर दबाव बनाया जा सकता था..गांव गांव जाएगा और इस मुद्दे को डिले करेगा तब तक यूपी चुनाव हो जाएगा, ये सरकार के प्लान पर काम कर रहा है.. सरकार तो यही चाहती है कि इस मुद्दे को डिले कर दे चुनाव बाद कुछ नहीं करेंगे।
@Shubhamshuklamp ठीक है..तो इसी बात पर अब पैंट खोल के नाचो..कही से मेडल ले लो..
ऐसे बकचोद रहेंगे तब तक हम मूर्ख बनते रहेंगे..ये हर्ष दुबे से छोटा बकचोद नहीं है।
अब क्या घंटा मांग कर रहे है आप। इतना बढ़िया आंदोलन स्टार्ट हुआ था..सब कुछ सेट हो गया था..उसका गान मार दिया आपलोगो ने..हर्ष दुबे पागल था तो क्या हुआ उसके बुलाने से थोड़े ही कोई आया था .. उसके बिकने के बाद आपलोगो को संभाल लेना चाहिए था..आंदोलन खत्म नहीं होने देना चाहिए था।
आप ओवरएक्टिंग की दुकान हो..आपसे भी कुछ नहीं होने वाला है। अभिजीत दीपके से ही कुछ सिख लेते।
@SushantBSinha CJP वाले स्कूल और शिक्षा ठीक करने गांव में गए थे तो बीजेपी के गुंडों ने हमला कर दिया..इसमें सोचना क्या है बे...
तुमलोग सरकार का दलाल बनकर ग्राउंड पर जाते हो और लतियाये जाते हो उसमें तुमलोगो को सोचना चाहिए। तुम लोगों की इज्जत सूअर जैसा हो गया है ये सोचना चाहिए कि क्यों हुआ है।
इस चूतिया को कोई बताओ कि जंतर मंतर के प्रोटेस्ट को आतंकवादियों का प्रोटेस्ट ना कहे। इसलिए मुझे लगता है कि इस जैसा बेवकूफ हमारी आवाज नहीं बन सकता। जंतर मंतर प्रोटेस्ट में भी हमारे हजारों सामान्य वर्ग के छात्र थे, और ये गधा उन्हें आतंकवादी बोल रहा है। समझ में नहीं आता है कि इसका एजेंडा क्या है?