@GouravVallabh Kya din aa gya hai GouravJi apka. Kahan ap sach ko proudly bolte the debate m , aur ab jhooth ko bhi defend karna pad raha hai.
Hope agli Baar Rajastan se BJP apko ticket de.๐๐
@SharmaKadambini Dear Godi channels, kripiya ap log hindu-muslim, desh m knatra,thook jihad inn jaisi chejoon m debate karo, na ki education, economics pe. Nhi toh public se gaaliyan alag se padegi..๐
@InvestorOfJAMMU@RahulGandhi Ap jaise din bhar govt ke chatte ho, aur jab govt se sawal puchne ka time aata hai toh opposition kyun nhi puchta bolte ho.Jab LOp ne dead economy bola aur stock market m dekh kar paise invest karne ko bola toh log majak udane lage,Aur ab bolte hain opposition sawal kun nhi karta
@HeartForIndia1@Dank_jetha Agar other than job kisi aur m career banana ho toh, sabse pehle ghar chodna chahiye, aur uske baad doston aur family se kam baatein karna chahiye. Aur kisi bhi kaam se income aana chahiye. Nhi toh middle class wale kahin bhi fit nhi ho payenge.
@HeartForIndia1@Dank_jetha Rich kids ko agar success bhi nhi milta toh inko farak nhi padta.
Poor kids ka khone ke liye kuch nhi hai, chahe success mile ya na mile.
Magar middle class ko success milna jaruri ho jaata hai, nhi toh sabse pehle dost aur ghar wale hin majak udaenge.. ๐
@SujitSarangi3 Desa ra pradhan mantri habaku hele pulwama re Sahid hei thiba jawan mana nka naa re vote magibaku pade boli Rahul jani Nahanti, nahele se ei chuan achuan mudda uthei nathante.๐
@DASHNITISH@InsightRadarX Yes ebe kara BJP ra CM mananku blame kariba apekhya BJP ku blame kariba katha. No doubt Mohan Majhi honest leader but CM lagi fit nuhe.๐
@ShuklaAnchal_@cricketwoman Exactly we voted for someone because unhone flight se utarte waqt railing nhi pakadte hai, aur pocket m wallet nhi rakhte h.๐
@Shehzad_Ind Apko Dr ki jarurat hai. Expectation high tha apka BJP ka president banne ka, par nhi ho paye. Koi nhi apni party bana ke President ban jaana ap..๐
@Shehzad_Ind Shehzad ka sahi hai, jo Abhi trend m chal raha hai uske upar faltu ka discussion karke public ka attention m aana chahte h. Usko pataa hai NaMo ke tarif se Jyada RG ka birodh karega toh limelight m rahega..๐
@Shehzad_Ind I agree with you Shehzad. RG ka booth level leader ka capability na hote hue bhi dash ka LOP hai, par apko National president hone ka kabiliyat hai, phir bhi BJP apko dur bhaga diya..๐