A few bakchods on Indian Twitter decided to talk about Chinese caste system in their free time, and managed to rattle the mighty Chinese empire 😂😂
You nameless, faceless people, 🫡
Of all the government jobs, post office ones seems most miserable.
-6 day job (No sat off)
-No AC in the office
Though service delivery is good, office infra is really poor. Amidst all the modernisation, post offices look outdated.
@IndianOilcl न ही तो आप समय सीमा में समस्या का हल कर पा रहे और ना ही आप अपना DM चेक कर रहे, एक मोबाइल नंबर अपडेट करवाने के लिए आपके एजेंसी के 10 चक्कर काटने पड़ रहे हैं
MPANG/E/2026/0006208
जल्द से जल्द समाधान करें
I am not kidding with you guys, just read updates from everyone's official handle and actions on the ground.
Nothing makes sense.
Something is way off.
>CCS meet
> NSA Meets RM and EAM
> RM meets tri-service chiefs
>ARMY chief statement
>Jodhpur airport to be closed for 1 month
> Siren testing in Jaisalmer
>PM urges to remain calm and show unity
>RM meets a group of ministers
NOTHING EVER HAPPENS!
- Air Chief in Harmandir sahib.
- Army chief in Puri.
Navy chief should visit Mahakaal !
Please notice he is constantly saying "Aage aane wale dino me" and he also said "Karwahi", the armed forces are definitely preparing for something.
It can't be more clear than this now.
@Flipkart मेरा यह ऑर्डर डिलीवर्ड बता रहा है लेकिन मुझे अभी तक मिला नहीं है !!!
हम प्रीपेड ऑर्डर कर रहे इसका मतलब यह नहीं कि फर्जी डिलीवरी दिखा कर खुद ही रख लो
जल्द दे जल्द संज्ञान में लें और ऑर्डर मुझ तक पहुंचाएं
Order ID: OD436650742028532100
@talok253 You didn't pay for the taxi fare in advance, so the driver took the money from your wallet at the end, which is fine. But when you got out of the taxi, Didn't the driver ask for the fare then? And if he did, how did you leave your purse behind?
क्या आपने कभी सोचा कि बैंक आपको Aadhaar link कराने के लिए branch बुलाता है जबकि वही काम NPCI से घर बैठे हो सकता है?
ज़्यादातर लोगों को लगता है कि Aadhaar seeding के लिए branch जाना जरूरी होता है जबकि NPCI की website से ये काम खुद किया जा सकता है
सबसे पहले phone में Chrome या कोई भी browser खोलिए
Google पर NPCI search कीजिए
पहली official website खोलिए
वहाँ Customer option पर click कीजिए
अब Bharat Aadhaar Seeding का option दिखेगा
उस पर tap करते ही नया page खुलेगा
फिर Aadhaar Seeding Deseeding पर ��ोबारा tap कीजिए
अब अपना Aadhaar number डालिए
Seeding option में Fresh Seeding select कीजिए नीचे bank list से SBI या कोई भी दूसरा bank चुनिए
इसके बाद अपना account number डालिए
Submit पर tap कीजिए
OTP आएगा
OTP डालकर Confirm पर click कीजिए
Aadhaar seeding request register हो जाएगी
कुछ समय बाद bank से confirmation मिल जा��ा है लगभग सभी banks के लिए यही process काम करता है
कमेंट में बताइए आपने Aadhaar किस bank में link किया है या अब करने वाले हैं?
Disclaimer यह जानकारी सामान्य Aadhaar seeding awareness के लिए है
Process और approval time bank और NPCI guidelines के अनुसार बदल सकता है
Final confirmation के लिए bank message या NPCI status जरूर check करें
@naeemalvik गूगल में इनका नाम सर्च किया , कोई भी पोस्ट पिछले 15 घंटे से पुराना नहीं है , ऐसी क्या बात हुई कि अचानक से आज ही सब के सब उनके बारे में एक ही कहानी को पूरी तरह कॉपी पेस्ट करने लगे । मुझे इनके बहादुरी के किस्से पर कोई शक नहीं है !!