हो गया प्रोटेस्ट खत्म? मिल गए ना इस्तीफ़ा? चलो अब अपनी असली दुनिया में वापस आओ
भाजपा UCC जैसा घटिया कानून लेकर आई है
जो कि शरीयत ए मुहम्मदी के बिल्कुल खिलाफ है कोई 2 टके का नेता यह तय नहीं करेगा की हमें कैसे जीना है शरीयत के साथ खिलवाड़ बिल्कुल बरदाश्त नहीं की जाएगी
Bachpan me hi Rss join karne wale Eidgarh par Bhagva jhanda fairane ki maang ko lekar Andolan karne wale ko new Education minister banaya gaya or ham sab ko chutiya
Isse acha to wo Pradhan tha jo bas Paper' leak karta tha or yeh ab nafrat leak Karega 🙂
पाकिस्तानी, आतंकवादी , एंटी नेशनल, लाठी चार्ज, आंसू गैस, गद्दार,
खुदके बारे में यह सब सुनकर लगा न बुरा?
सोचो मुस्लमान तो रोज सुनते है, उन्हें कितना बुरा न लगता होगा
Andhbhakt bol rahe hai muslamano ko ram mandir chanda chori par nahi bolna chahiye, yh hamara aapsi mamla hai
To yeh 3talaq, Naqab, me apni bau chudwane ke liye bol rahe the ?
Sirf Imam Hussein or Abdullah ibn zubair hi reh gaye the baaki sabne Yazeed ki bayt kar li thi yazeed chahta to unhe chorke apni govt chalata lekin usne ahl-e-bayt par zulm karne par hi kyu tarzi di?
Munawwar farooqi, Khan sir, SRK In logo ke upar jab bhi koi baat aati hai to poori community support me lag jaati hai or jab Baat community ki aati hai to inme se kisi ka mooh nahi khulta,
Moral of the story Asal chutiya abdul hi hai
#SRHvRCB match Update Rcb haar ke bhi jeet gayi Hydrabad jeet ke bhi haar gayi Bht dukh ke sath hasna padh raha hai, or bht khushi ke sath dukh bhari tweet kar raha hu
Waise mujhe pouchna yeh tha ki @CJP_2029 CJP me Madhyapradesh vidhan sabha ki ticket milegi mujhe? Jabalpur Vidhan sabha se ?
Waise naali Narde ka parshad bhi bana doge to chalegaa 😅