@BaapofOption Dekho vese to me pure month bullish hu aur bahot bure tarike se bullish hu. Mera overconfidece dekh ke aap ghar bech ke bhi paise laga sakte ho🤣🤣
@divinity24365 Pr hum logo ne shree guru shailendra maharaj ka 1 month se sunke unko week ka 6 thousand deke bhi bada loss Kiya aur abhi guru ghantal palat Gaye
@justshailendra Aaj aapke vajah se me depression me hu, aapne to 40 thousand kama liye mujh se course bechke weekly ka but sab log sadak pe aa chuke hai
@justshailendra Life me kabhi bhi astrology pe believe nhi karunga me itne paise lagata hi nhi aapke overconfidece ne mujhe bankrupt kr diya, i know ab aap mujhe block karenge kyuki aapka business ka negative review diya he mene.