@sherali00026@AmitShah Pehle government likhna sikh madarsachap Andh-Namazi. Indian government ka leader kaun hai? PM Modi to us hisab se Modi government likha hai samja puncture banane wale Maulana ji
@EranAli11@AmitShah Tum log jis din BJP ko vote dena shuru kar doge & tumhe 70 yrs tak bewakoof banane wali & BJP ka dar dikhakar vote lene wali & puncture banane wala rakhkar rakhne wali Congress ko vote dena band kar doge us din BJP kisi Mu$lim ko MP zaroor banayegi
@RahulJa52060410@AmitShah Tuje & tere Paxtani Dalal & Italian boss Pappu ko sab se pehle Hindusthan chodkar Paxtan chale jana chahiye samja Paxtani dalal Piddi. Har Har Mahadev ๐
@MushtaqGM@SirPareshRawal Tere jaise Paxtani dalal o ka respect chahiye bhi nahi in legends ko. In logo ne sach ka sath diya teri tarah akhon pe patti band kar beth nahi gaye. Waise Shah Jahan tera baap hai jo usko expose karne wali film ka trailer dekhkar teri jal rahi hai
@paramonkar@SirPareshRawal Tum logo ki buddhi 12 baje chali jati hai isiliye 1984 Anti-Sikh riots ko bhulake Congress ko aaj bhi support karte ho jisne tumhare logo ko Delhi ki sadako pe dauda dauda ke jalake mara & Modiji ko gali dete ho jinhone tumhare logo ke murderer Sajjan Kumar ko saza dilwai
@MeghUpdates believe it or not is anti-national & padhe like gawar ko kahi sare youth follow karte hai & apna idol mante hai. Aise hi hamare youth ka brainwash karte hai ye log