@AAPDelhi Tumhari hi sarkar thi 10-11 saal se.
Agar tum logo ne acha drainage system bnaya hota toh ye sab nahi hota.
Kejriwal ka failure post kiya h aap logo ne is reel m.
@rishibagree Tum logo har hindu ko BJP ka aadmi kyu mante ho?
Koi hindu ki party nahi h is desh m
Pdhe likhe anpdh ho tum log jo aaj bhi religion k naam pe politics ko support kar rhe ho.
@mohitlaws Koi baat nahi aap bhi 2047 tak Fit and fine hojaoge.
Jaise BJP har baat pe bolti 2047 tak ye hojaega wo hojaega.
Aap b jawan ho hi jaoge sir. Diaper ni lgana padega apko 2047 tak.
@r_ashokchandran Toh BJP muslims ko MLA , MP ki ticket kyu deti hai ?
Muslim areas m vote appeal karne kyu jati hai ?
12 saal se power m hai...jo hindu nahi hai unko desh se nikal do.
Desh ki janta ko bewkoof bnana hai bs or hindu muslim wali dirty politics krni h
@Warlock_mohit This is the last level of slavery. 💀
You don’t have to support Congress to criticize the government.
If something is wrong, call it out. Party loyalty shouldn’t switch off common sense.
@Amockx2022 Ab insult nahi ho rahi hai Sanatan Dharma ki?
Ab kahan gaye andhbhakt?
Oh sorry… aapke liye toh Modi ji hi Bhagwan hain.
Yahan toh Modi ji ki insult ho rahi hai, beech-beech mein “Shree Ram, Shree Ram” bol rahe h
Bhagwan Modi ke saath Shree Ram ka naam kyun le rahe ho? 😡
@Nishantchant Hmm ab ye log kyu piche rahege.
Modi chalisa ka kuch to reply denge ye b.
Desh apni aisi taisi krwao
Congress bjp apna apna personal bhagwan launch krne pe lage h
@Amockx2022 Ab insult nahi ho rahi hai Sanatan Dharma ki?
Ab kahan gaye andhbhakt?
Oh sorry… aapke liye toh Modi ji hi Bhagwan hain.
Yahan toh Modi ji ki insult ho rahi hai, beech-beech mein “Shree Ram, Shree Ram” bol rahe h
Bhagwan Modi ke saath Shree Ram ka naam kyun le rahe ho? 😡