Here is the Drive link containing complete access to 1,000+ draft templates. The collection includes documents related to Income Tax, Company matters, Composition deeds, Agreements, and various miscellaneous legal drafts.
Drive link 🔗- https://t.co/CqNQWZZRFV
प्रिय करदाताओं,
टैक्स ऑडिट की Due Date Extension के लिए चार्टर्ड अकाउंटेंट लगातार प्रयास कर रहे हैं।
याद रखिए – पेनल्टी आप पर लगेगी ₹1,50,000 की, CA पर नहीं।
सीए आपकी तरफ़ से आवाज़ उठा रहे हैं, अब आप भी आगे आएँ और Extension की माँग में साथ दें।
एक भविष्यवाणी:-
टैक्स ऑडिट की डेट डिपार्टमेंट बढ़ाएगा क्योंकि बड़ी कंपनियों के ऑडिट भी होने और उन्हें मना करने की हिम्मत ये कहाँ से लाएंगे?
छोटे करदाता की बात अलग है, उसे दबाया कुचला जा सकता है, उस से पेनल्टी ली जा सकती है, बड़ी कंपनी को तो राहत देनी पड़ेगी.
प्रिय @IncomeTaxIndia
अब डेट बढ़ाने की बेवक़ूफ़ी मत करना. इतनी गालियाँ खा चुके हो, अब तक अपने प्रोपेगेंडा पर अड़े रहे हो, तो अब मत डगमगाना.
@narendramodi जी को 240 से 110 पर लाने का श्रेय तुम्हें ही लेना है.
हिटलर को मात तुम्हें ही देनी है.
बेशर्मी से लगे रहो.
Question Government = Anti National!
How and why ?
पैसा हमारा
portal आपका
vendor आपका
tax हमारा
ITR हमारी
आपके द्वारा की गई due date extension जायज़...
लेकिन हम due date extension मांगें तो anti national.... ?? 😳
#Extend_due_date_now#extendduedateimmediately
#Extend_Due_Date_Immediately
#ExtendAuditDueDate
#extend_ITR_Due_Date
People who visit Income Tax Portal once in a year to file their Salaried returns write on twitter :
- Why wait for the last date to file Returns
- Lethargic CA's
- Lazy CA's
- Itne din kya kar rahe the tum log
- Portal is running very smoothly
- We have filled our own returns without any glitches.
- No validation error came when we ourselves filled our ITR.
- We got our refunds in 2 days
- Our ITR got processed in minutes
- Tum log kis baat ki fees lete ho itni, jab tumse accha ITR hum file karte lete hai
- 80C me 150000/- aur 80D me 25000/- is our constitutional right, there is nothing to do with expenditure.
- Political Donation ka scam to khud politician h karte hai to risk kaisa, sabse safe deduction hai
- ITR me karna kya hota hai sirf ek form to bharna hota hai na.
#extend_due_dates_immediately
Aaj Profession ke bahut sare bhakt convert ho gye..
Jis tanashahi ki baat kitabo me padhte the Movie me dekhte the
Aaj uska ek demo mil raha hain sabko