@Pushpen88485732@UPPCLLKO Mama ji abhi industrial hua h to jis gao men m rah raha hu usme pradhani hoti h lekin ab industrial ho gya jaha jamin koi kimat nhi thi aj jamin pr hath nhi rakh sakte local agr 10 hai to bahar ke log 100, 1 km dur light chalti rahti lekin is gao men wire tut gaya kahi bijli cut
@PrashantRaj0man@delhivery बिल्कुल सही बात है 70 % ऐसे ही पार्सल cencil हो जाते है क्यूंकि ये कस्टमर के घर देने नहीं जाते दूसरा एक बार कॉल करेंगे अगर कस्टमर किसी कारण बस नहीं उठा पाता तो दुबारा कॉल नहीं लगाते ना देने जाते सीधा cencil