@Mohit_Yadav_755 Are kutiya hamko nhi laga tha soul ko gali denge aur bhosdike international igl hai do min mai gand mardega puri soul ki woh tume dikh bhi jayega bgms final mai upar upar se toh maar hi li soul walo ki jo kilsi hai ceasefire bolne pe meme banare bahar sab yahi bolte hai fyi
@soul_onix18 Are bsdk hunterz ki fav team soul hai na ki viper ki aur bsdk usne khud apni live pe bol rakha ki jonathan idol hai mera mereko uski team mai khelna pasand hai
@naveenklyw Are bhai jake uski live aur kio dono ki live dekhle usne khud admit krke bola hai ki mera idol jonny hai aur sare ache player jonny ko hi idol mante hai
Jiss lobby me scout aur tag jaiso ki team dominate kar rahi hai us lobby ka stranded hi hoga Godlike ko ye tournament skip karna chahiye Godl ka gameplay kharab ho jayega iss jhamtu lobby me ๐คฎ