jin logo ko meme pasand a rahi hai, thank you
par jin logoko pasand nahi a rahi kripya dur rahe
par agar paresan karoge ya fir kisi aur ke nam leke kisi aur ko paresan karna chahoge mere meme ke comment section pe ake to block kar dungi
@GARVS14 @dealasitcomes agar darshak show dekhna bandh kar degi to kya inlogo ki koi astitto hai?
Darshak inlogo ke photos pe depend nahi karti par yeh log darshak ke time ke upor depend karte hai
bina jane jab log mithi mithi bat karte hai tab kiun nahi bolte hai yeh log ki hum aise nahi hum alag hai
In logoko samajhna chahiye darshak ki jindagi tumlogo ki photos, videos pe depend nahi karti, par tumlog jarur darshak ke upor depend karte ho, darshak agar tum logo ko BOYCOTT kardega to tumhari show bhi nahi chalegi. isliye darshak ko RESPECT karna shikho
#YehHaiChahatein
Jab log actors logo ko bina jane sirf fictional character dekhke pyar dete hai tab yeh log hud ko celebrity manne lagte hai aur taken for granted le lete hai aur yohi jab fictional character dekh ke narajgi dikhate hai log to yeh log ko bardast nahi hota
#YehHaiChahatein
Mat bhulo tum logo ko log apna kimti time waste karke dekhte hai isliye tum logo ki astitto hai warna tum log kuchh bhi nahi,har darshak tumlogo ki fans nahi,isliye darshak ke sentiment ko respect karna shikho
*me kisi ko bhi paresan karna support nahi karti
#YehHaiChahatein
Parents ho matlab ye nahiki bete ko bohot sara paisa do,bara post(TRUSTEE) dedo bina kisi experience ke, aur jo bhi galti kare uspar parda dalke meri Sanskar chillao
Parents ho to bete ko acha insan banau,galti karne se roko,par yato parents hi galti kar raha hai
#YehHaiChahatein
@riyagemraj Saransh aisa hi rahega bas ye track khatam hone do firse wo Rudra ka insult hi karega, Rudra ka sacrifice bhulne me is Saransh ko 1 second bhi nahi lagta
#YehHaiChahatein
Presha agar critical hogi to Rudra uska care karega,par isse kya Presha ki Gunah khatam ho jayegi jo usne aj tak apne purane asiq ke sath milke Rudra ke family ke sath kiya? Presha ke critical hone se Rudra ki Pita wapas nahi ayega, nahi uski Ma, Bhai, Bhabi
#YehHaiChahatein
#YehHaiChahatein rakesh better shoot preesha , "tum marogi toh bhi mujhe farak nahi padega" i want to see rudr ko kitna farak padta hai?see to it shes shot long away in som soonsaan place where hospital is faroff and no doctor available situation...pls....
Mangalsutra nahi pehni maine pehle notice nahi ki
Aise to hamesa Mangalsutra pehenti hai, par ab jab pati lockup me hai to nahi pehni
Main janti hu yeh uski choice hai, par jab pati lockupme mar kha raha ho tab sayad kisi bhi patni ko sajne ki mood nahi hoti
#YehHaiChahatein
@sairasharma15@khhab3456 Husband Rockstar Khurana is in lockup and has been badly beaten but wife Khurana has not forgotten her makeup (matching necklace, eyeliner, kajal, bindi, lip stick) 🤣🤣
I think due to her love for makeup no one beat her, only ML was beaten 🤣🤣
#YehHaiChahatein
kitni asani se bol diya ki 'hum nirdosh hai' Media ko use karke,thori to sharam karo,tum ek post pe ho, TRUSTEE ho tum
agar TRUSTEE ke post nahi nibha sakte to Rudra,Presha aur Saransh ko resign kar deni chahiye lekin student ke life ke sath khelni nahi chahiye
#YehHaiChahatein
Appreciation tweet 👏👏
Today's episode perfectly shows how these celebrity rich people use media & fans to hide their actual truth(they hid their student's body,froze it,played with his mom's emotion,used his phone to divert case)& to show themselves victim
👏👏
#YehHaiChahatein
@dealasitcomes Sirf Rudra hi nahi Presha aur Rudra dono kohi jana chahiye jo unhone apne hi student ke sath kiya, valehi Rudra ki baton me ake lekin kand to dono ne hi kiya
aur as parents, RuSha bohot hi bure hai, Saransh ko sahi galat sikhane ki bajai hamesa pamper kiya hai
#YehHaiChahatein
@dealasitcomes @riyagemraj yahi to hota hai Presha ko honest banane ki bajai baki character ko aur bura bana deta hai, aur isbar to Rudra ko hi bura bana diya
#YehHaiChahatein