Hey @Flipkart I have ordered an item on 3rd April it was showing that your order will be delivered on 4th April but it got rescheduled itself and on 5th April I did not receive any delivery update till now.
Hey @Flipkart I have ordered an item on 3rd April it was showing that your order will be delivered on 4th April but it got rescheduled itself and on 5th April I did not receive any delivery update till now.
@DigvijayRathee I used to like u in #roadies & Splits now u r so irritating buddy stop behaving like sigma bcoz u r not speaking shit about @princenarula88 constantly I know u wanna come as gang leader in roadies that's why u r doing this shit.
#princenarula#digvijayrathee
@KishwerM aap subjective topic ko point out krte ho #mrfaisu & #rajatdalal vhi 2 bnde h jinhne 1 din phle performing contestants ko glt tarike se nikala volog q support krnge Faisu ko n bte dey weren't booing, faisu ko dusro ki hlp se puzzle bnana tha kya.
#the50#princenarula
The most dogla person #RajatDalal ye dikha rha tha ki Yuvika k liye mna kr rha h but he was the one who was indicating to #mrfaisu to take her name and Hamid's name agr Hamid & #siwettomar hote to ye Faisu aur Rajat finale tk bhi nhi jate
#princenarula#the50#jiohotstar
Prince puts his non deserving wife in Aarushi-Hamid team. Prince underperforms along wt his latak siwet, then Prince starts all drama- Aarushi u nominate me I beg u: then Aarushi goes- I can NEVEERR nominate u bhai; n in the midst of all, shiv behaves like a cartoon 😂🤡 #The50
I hve 2 ask a question 2 @nehalchudasama9 ap logo ko captain bhi bnna h @princenarula88 ko nhi bnne dena h alg alliance bhi bnani h lekin #PrinceNarula ap logo ko dnger me jane se bhi bachaye u knw wht #RajatDalal ne shi bola tha ki Nehal vo ldki h jise bhsd chiye hoti h #the50
@its_SanyHere Prince ne kitni bar bola h ki mai chla jata hu danger me but uski alliance nhi jane deti kehti h aap chle jaoge to voting calculation kon krega qki jb 1 bar Prince danger me tha to vo calculate nhi kr paye the votes
Bhai konsa show dekh rha h yaa fir janbujhkr hate faila rha h
I can understand that hiding photos can be a strategy but drum pr laat maarna ye to saaf cheating h #arbaazpatel tune bola ki har bar laat maara vo to mtlb Opposition ne dekh liya isi liye pkda gya mtlb jo rounds tum ite vo bhi chtng se
#princenarula@princenarula88#The50
Jab tak puri kahani nahi pta hoti uss kahani ka har patra galt hi hoga hai🤫
Iss se jiyada aur kuch nahi bolunga jo episode dekhtein hain unhe pta hai jinhone na dekhe jaane mujhe galat smjha go and watch full episode
Only on #The50Show
9:00 PM on @jiohotstar
10:30 PM on @colorstv
#ArbazPatel #arbazpatel #arbaz #the50realityshow #the50ArbazPatel