๐ญ๐ญ๐ญ๐ญโคโคโคโค๐ญi love you rajjo my dear gadhi ๐tumne aj sach me mujhe senti kr diya birthday ke din koun rulata hai gadhi ๐คง๐ญ and ye vm kya banaya hai yrrโบโค love you love you 3 โคlove you se bhi jada love you ๐ญ๐โบ๐ค and haa ye vm naa hamesha yaad rakhna tum samjhi ๐คจ๐ฅฒ
I was confused to which id should i wish you Happy Birthday then i thought why not jis id me hum mile dosti hui pyaar hua usi se wish kiya jaye ๐ shows aate jate rahenge but our friendship will last forever meri gadhi @_AcpAhir_ ๐๐๐
@rajniirandhawa@_AcpAhir_ Happy Birthday Dear @_AcpAhir_ ๐๐ฅณ๐๐๐โจ๐๏ธ
God Bless u All Ur Wishes Come True ๐๐.
Stay Happy, Wealthy And Enjoy Ur Life.
Or Haan Pajji Thoda Hash Di Liya Karo Koi Na Babli Nhi Mili To Kya ๐
Happy Happy Wala B'day ๐๐ฐ
Happiest Birthday meri gadhi ๐ฅฐ @_AcpAhir_
Tere liye dua karne ko kisi special day ki jarurat nahi hai meko ๐ so aage ka tu khud apne mann me padh le ๐ bas ek hi baat kehni hai you are and you will be special for me forever ๐ฅนโค๏ธ
Happy birthday to my dearest @OmphooKayyVee vanu darling ๐โคwish you all the luck success & happiness in your life apki dosti bahut hi Aziz hai ummeed krta hu hum sada hi aise dost bane rahe pata hai ab baatein khamosh ho chuki hai pr yadein hamesha rahengiโค๐งฟ
~love acp Ahir๐
2 saal hogaye hai as acp ahir chatwal ๐ค thank you so much friends๐ญ๐ฌ ap sabke sath ki wajah se mai aj bhi yaha hu thanks to all #ShauryaAurAnokhiKiKahani fd โค๐ #MyTwitterAnniversary
@MPriyaPanchal Mai bhi thik hu priya ji ap apna khayal rakhiye ga ๐๐ and kabhi kabhar aise yaad kr lijiyega achcha lagta hai mai apko akser miss krta hu ๐โค