@PredatorVolk Bc tum ko aacha lagta hai tho raho bahar but sala aise log India ko neecha kyu dikhana apna enjoy karo Indian kabhi mat jao and i am 💯 percent sure Ye log Indian mai kachra karte hai aur videsh pahuchtey he aisa dikhatey hai jaise kitne well mannered hongey shakal se he churan
@MDUmairKh Haan tho porki ab tu masn gaya naa pakistan ka baap bharat he hai
Sale thali k 🍆 kabhi arabic kabhi persian kabhi turkish ab indian sali jaahil kom atta jugasd kar bhi logey tho bhi paani nahi milega
@Shweta__Jaya Ye nachaniya nachtey huae he aacha lagta hai.
If tou want tour podcast to grow stop calling him as guest he is a clown and people have started referring him as a clown
@John_Americani Ooohhh paki look how hard you have to try to please your white master paki looser you are dumber then you look. And even a toddler can tell you need some geography lessons. Calling Indian pajeets you and you yourself look like Indian cope with it
@Kapil_Jyani_ Bus inhi chutiyo se nivedaan hai bhaarat wapas kabhi naa aaye bus videsh mai khud ko indian na bole coz harkatey aisi hai desh badnaam hota hai and baahar jaa k bis saare inke jaise log ek he script se video bana rahe hai aisa lagta hai and me myself living in spain for 20 years