@RanbirGangwa Mantri ji Hansi to Tosham road par Dhani Puriya ke fly over ko bane 3 saal se jayda ho gaye lekin aaj tak ispar lag light main conntion nahi hue h, janta ke paise ko barbaad kiya ja raha ha, or logon ki jaan ke sath khilwad. Please check karwaiye is kis ki laparwahi ha.
@RanbirGangwa Mantari ji Dhani Puriya ke bus stand ke samne tosham road par , road condition bahut buri ho chuki ha, kai baar accident ho chuke ha, kripya karke thik karwane ke aadesh de. Photo sath attach ha
@RanbirGangwa Mantri ji Ram ram , Hansi tosham road par Dhani puriya ka Flyover ha is par one side road par Kaam adhura pada ha 1 month se, or koi Rule regulation ko follow nahi Kiya gaya, Material ukhad ke fly over ke upar hi chod rakha ha jis se raat ko accident ho jate ha. Please look this
@AshwiniVaishnaw@HisarJunction@cmohry@RanbirGangwa Railway underbridge Hansi to Bhiwani railway line near Dhani Puriya village .2.6 saal se bhi Jayda time se aise hi pada ha .ye kabhi bhi bade Rail hadse ko janam de sakta ha baris main side ki miti cut kar, please look this
@AshwiniVaishnaw@HisarJunction@cmohry@RanbirGangwa Railway underbridge Hansi to Bhiwani railway line near Dhani Puriya village .2.6 saal se bhi Jayda time se aise hi pada ha .ye kabhi bhi bade Rail hadse ko janam de sakta ha baris main side ki miti cut kar, please look this
@AshwiniVaishnaw@HisarJunction@cmohry@RanbirGangwa Railway underbridge Hansi to Bhiwani railway line near Dhani Puriya village .2.6 saal se bhi Jayda time se aise hi pada ha .ye kabhi bhi bade Rail hadse ko janam de sakta ha baris main side ki miti cut kar, please look this
@cmohry,@RanbirGangwa , Hansi to Tosham road par 2.5 year se bhi Jayda ho gaye Flyover ko bane hue, abhi tak flyover par lagge pol light on nahi hui ha , Public ke tax ke rupees ko Department ki andekhi ke karan vayard kiya ja raha h, kripya action le Department ke khilaaf
@cmohry,@RanbirGangwa , Hansi to Tosham road par 2.5 year se bhi Jayda ho gaye Flyover ko bane hue, abhi tak flyover par lagge pol light on nahi hui ha , Public ke tax ke rupees ko Department ki andekhi ke karan vayard kiya ja raha h, kripya action le Department ke khilaaf