Me train no 01436 Mumbai llt-solapur mai hu
Ye train itni slow kyu ja rahi hai already 3hrs late ho gayi hai
Phir bhi dheeme dheeme ja rahi hai
@RailwaySeva@IRCTCofficial
@dhruv_rathee Aslo in badlapur (Maharashtra)
Please cover this
Police complaint file karne me 12 hrs laga diye
Public ne protest kiya toh tear gas fek ke protesters ko arrest kiya
@MulundPolice@MumbaiPolice
mla mulund West sathi online complaint karaychi aahe page error yet aahe
Please kahi help hoil ka mi ambernath madhe rahto mulund west madhe j n road javal part time kam karat hoto.kaam sodun 10 mahine zhale pn asun payment det nahi
@ola_supports this is serious issue
Please look into this
Aaj 4:40 ko ola auto book ki auto aayi otp share kiya journey bhi start ho gayi (ladies ke liye book ki thi)
Baad me call aaya ki auto vale ne puch ki kitna amount dikha raha hai
Thodi der me ghar pe
Part 1
Ghar pe ek auto aa gayi ola ki ab mize bhi samaj nahi aa raha ki ye kaise book ho gai
Rides me check kar ta hu toh purani ka koi record hi nahi dikh raha
Ye vala samne khada hai ride cancel kardi 20₹ fine laga par dar us baat ka nahi tha pehle wala le gaya uska record nahi
@MyIndusIndBank muze aapke indusind legend card ke offers samjaye or aura edge card ko process karvaya
Aapke bank ki taraf se koi verification call bhi nahi aaya ki actual card or kya offers hai
Muze card aaj receive ho gaya hai jo ki obviously aura edge card hai or ....part 1
Bura toh is baat ka laga 30000₹ ki card limit 😅 (dil se bura lagta hai)
Maise scan karke activation toh nahi Kiya dm karta hu check kar lena activate nahi huwa hoga toh please aapki taraf se ise band kardo
@Flipkart@flipkartsupport
Kya matlab hai, online shopping ka trust nahi ab
Emergency me offline hi sahi hai
Bolate hai Faster delivery by 2pm tomorrow
Maine apni wife ke liye birthday pe ek phone order kiya jo birthday ke ek din pehle aana tha toh wo toh late ho gaya
-part 1
Dopahar tak leke aata hu
Or usne apne man se hi reschedule kiya or Flipkart bol raha aapki request pe order a date time change Kiya gaya hai
Or birthday ka din nikal gaya 😓😢
Wife ko koi gift nahi de paya
Itna embarrassing feel huwa sab ke samne