क्रूरता का अभिप्राय बनचुकी अधर्मी आततायी अजय बिष्ट सरकार की कठपुतली पुरुष पुलिस की जुर्रत कैसे हुई कि वो एक महिला नेता के वस्त्रों पर हाथ डाल ���के ! इसका जवाब आपको मिलेगा ।
मेरे जन्मदिवस पर आप सभी के द्वारा दी गई शुभकामनाओं के लिए मैं आपका दिल की गहराइयों से धन्यवाद करता हूँ। आज राजस्थान समेत कई जगहो पर लोगों ने सैकड़ों की तादात मे रक्तदान शिविर लगाएं और बहुत से लोगों ने रक्तदान कर मानवता की सेवा का परिचय दिया है। मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूँ।
Now that it has been decided that colleges and institutes will re-open only in January 2021, there is no reason not delay the NEET exams to after Deepavali when the weather will be better and Coronavirus threat lower.
कांग्रेस ने देश को बनाने का काम किया; लेकिन भाजपा ने देश की सार्वजनिक संपत्ति का निजीकरण कर देश को निजी हाथों में सौंप दिया।
#RahulGandhiSpeaksOnEconomy
मोदी जी का ‘कैश-मुक्त’ भारत दरअसल ‘मज़दूर-किसान-छोटा व्यापारी’ मुक्त भारत है।
जो पाँसा 8 नवंबर 2016 को फेंका गया था, उसका एक भयानक नतीजा 31 अगस्त 2020 को सामने आया।
GDP में गिरावट के अलावा नोटबंदी ने देश की असंगठित अर्थव्यवस्था को कैसे तोड़ा ये जानने के लिए मेरा वीडियो देखिए।
मुझे एक BJP विधायक ने बताया कि BJP विधायकों का जितना अपमान योगी जी के आवास पर होता है ऐसा व्यवहार किसी जानवर के स���थ भी नही होता BJP MLAs की तलाशी ली जाती है मोबाइल बाहर रख लिया जाता है प्रार्थना पत्र पर कोई काम नही होता अफ़सर हमारे सामने मोबाइल पर बात करके हमें चिढ़ाते हैं।
#PMOfIndia
People trolled him saying that he was a silent PM but he regularly interacted with the press without fear.
PM Modi, held a single press conference since he took office and in that too he was silent.
So whose the Silent PM?
#ManmohanSingh#StopPrivatization_saveGovjob
#Mann_Ki_Nahi_Students_Ki_Baat
Out of mind
Must consult to a psychiatrists
Or take retirement
Mtlb kux b khilone bnao....stop playing with students lives
#Mann_Ki_Nahi_Students_Ki_Baat#PostponeJEEAndNEET
Bhai sahab, inko to khilone k alwa ku6 dikh hi nahi rha h..inse uper uth hi nahi rhe h ye to..Inhe khelne ka bohat shaukh hai syd tabhi to toys se khelte hain,kabhi Students ki jindagi se aur kabhi kabhi to Pea k cock se v 😂🤗