@GyanTherapy Bilkul agree karta hu ๐ฏ
Log bina dekhe samjhe kuch v bolne lagte hai sirf internet pe dekh kar๐ฅฒ.
Abhi aap khud comments mein dekh lijiyega yaha v wo log haajir honge๐ท
@GyanTherapy Yes sir, feeling sad for Bollywood.
เคเคเฅ เคเฅ เคธเคพเคฅ เคเฅเคจ เคญเฅ เคชเคฟเคธเคคเคพ เคนเฅ
Ab lagta hai jab SRK ki movies aayengi 2023 mein tab kuch achha hoga bollywood mein. Kyuki Srk ki 3 movies aa rahi hai 2023 mein sab ek se ek..