@mlkhattar
Sir please ,,,
Yaha paani ek month se ryka hua school ke bache school jaane ke liye pare saan hote hai....naa too koi swipper aata hai naa koi bimari ki koi kami nhi hai....naale sadak ke level se unche hai....water exit nhi hai....sir please i request you.ready work
@cmohry Salute sir,,,Mem
Main ek 12th pass ladka hu!
Condition & Background thick nhi hai ,,,sar jhukar sir aap se prathna hai,,, ki mujhe kahi job lag wa do😥
@mlkhattar@cmohry Salute sir,,,
Main ek 12th pass ladka hu!
Condition & Background thick nhi hai ,,,sar jhukar sir aap se prathna hai,,, ki mujhe kahi job lag wa do😥