@kpmaurya1 Stool pe baithna
CM banne ka sapna hi dekhte reh gaye aap. Naa pichdo ke liye kuch kar paaye. Naa satta me aage badh paaye. Stool pe hi baithe reh gaye aap to. Doosro pe patthar fekne se Pehle Khud ka dekh lijiye thoda.
@yadavakhilesh Aaj kal mudda aapka banaya hua JPNIC hai.
Ye is jeewan kal me kyaa agle jeewan kal aisi soch ka execution nahi kar paayenge.
Kaho dil se @yadavakhilesh Phir se.
@myogiadityanath Corruption ka nahi ek progressive soch ka jeewant example hai JPNIC. @yadavakhilesh jaisa vision apki sarkar me naa apka hai aur naa hi kisi aur ka.
@TheReal_Jassi Agreed.
Such expressway i havn't see till now.
@yadavakhilesh pls be back and form government in UP.
People need you. They want development, Infrastructure, visionary leadership rather than doing Hindu, Muslim, and casteism.