#SOTL aligned again.
#Denta & #EIEL bouncing back from Support.
#Patience kaam aaega, baaki idhar se udhar jump krne m jyada kuch nahi milega !!
#DARVAS 🥸
@OlaElectric Bot se comment karva ke.....aur social media pe hype bna k kuch ni hone wala jammeen par bhi kaam karna padta h.......aao moradabad me Mai dikhata hu 50 50 scooters khade hai.....10 din lag rhe h.....aur parts ki cost my god too much
@bhash 50k ki bhi dega tb bhi ni lene ka......kon chakkar katega service centre k roj.....aur fir parts etne mahnge hai k petrol wali achi lagne lagegi
@airtelindia@Airtel_Presence@airtelnews I can't use internet since morning I have active unlimited 5g plan but my internet is not working post my daily data is over. I am using 5g divice and also I m in 5g signal range . You can see the attached image
@airtelindia@Airtel_Presence@airtelnews I can't use internet since morning I have active unlimited 5g plan but my internet is not working post my daily data is over. I am using 5g divice and also I m in 5g signal range . You can see the attached image