@dominos samjh ye ni aata
Respond krne nah kitne months later h in logo ko , issue resolve to dur ki baat h in logo se issue sunne ka hi time ni h ,Zara inki service pr b koi nazar daale
Itni br complaint krne k bd b koi solution ni
Itni ghatiya service or itna ghatiya pizza
@SamsungMobile@SamsungIndia mera phone chori ho gya tha ,mne find my device samsung pr login kia + police complaint b krwa di
Ceir k side se mujhe msg aa gaya k phone use krne ka try kia h
But samsung smart things se phone locate nahi hua ab tak
Koi tracking details ni
@SamsungMobile@SamsungIndia Mehnga phone lene se jya fayda agar itna sa na ho paye
Q samsung smart things ka claim k phone ka location track kro etc etc
@dominos@dominos_india wow what a pathetic pizza you serve
A ton complains but no one to answer
Great customer supports or say no support because no one to hear your feedback
Wahhh kitna sundar pizza hai par lagta h mushroom thode tanned h @dominos_india@dominos
Or sun burn hua hoga bechare ko
Is this what a customer expect?
@MobiKwikSWAT bhaisahab inse bade fraud cheaters ni dekhe
Coupon code dete q ho agar cashback ni dena h to
2 months se bol rahi hu pr inko samjh ni aaya
Ab bolte h screenshot bhjo coupon code kya
Kaise possible h ,har customer k liye k vo order se phle screenshot le
Ye soch kr k bhai ye app wale ni denge cashback to complaint krte time screenshot kaam ayga
Seriously, possible hai kya
Or de di na Swiggy customer service ki chats un logo ne confirm kr dia h na phr kya dikkat h
@MobiKwikSWAT I Asked a ton times pls mention that which coupon code was applied,if you are right at your point then is there any loss to answer that???
@MobiKwikSWAT@MobiKwik
Please customers ko bewakoof mat samjho
Offer kya tha or bad may change kr k kya kr dia h
Information ni h customer k pas to kuch b kroge
Ab Swiggy se b confirm kar dia
Or koi details chahiye or ye ap logo ki chat jisme apko pata tak nahi k kya offer t
@MobiKwikSWAT Koi batyga k ye log issue ko check q ni Krna chahte h
Agar sure ho to check kr lo k kaunsa coupon use hua h or kya cashback mila h isme dikkat kaha h bhai