Mere personal experience ke hisaab se jitna ho sake Cars24 se door rahiye. Main kisi ko bhi Cars24 ke through apni gaadi bechne ya Premium service lene ki salah nahi dunga. Mere liye ye platform bahut hi nirashajanak raha. Mera paisa aur mera keemti time dono barbaad hua.
🚨 Worst Experience with @CARS24
Maine apni Maruti Esteem 2005 (UA07L7099) ka inspection Cars24 Dehradun mein karwaya. Inspection se pehle mujhe baar-baar calls karke bola gaya ki meri car value₹80,000–₹90,000 tak aa sakti hai Iske baad premium liya jabardasti₹590@cars24india
Jab maine is baat par sawal kiya to Nabeel Baqar ne mere saath badtameezi se baat ki aur meri baat poori sune bina call kaat di. Main @CARS24 se request karta hoon ki call recordings check karke is complaint ki nishpaksh jaanch kare, sambandhit employee ke conduct par janch kre
Premium lene ke baad na app par koi proper offer dikhaya gaya. Jab maine call kiya to Nabeel Baqar (0141 493 1075) ne sirf ₹20,000–₹25,000 ki valuation batayi. Agar itni hi value thi to pehle ₹80,000–₹90,000 ka estimate dekar Premium lene ke liye pressure kyon banaya gaya?