@AnupamNawada mujhe bhi pichle kuch salo se lagta ki politics ke chakkar mein (chai thandi karke peena) jo khel khela hai woh ab har ghar pahuch chuka aur uska govt ke paas ya toh solution nahi h ya dena nahi chahti(Yeh jyda lagta) Vipksh jo bheedant chahta aisa lagta govt bhi wahi chahti.
@NamitaBalyan Waow didi kitni intelligent hai
SC ke faisle ko palat kar use draconian kisne banaya didi janti h par yeh chahti ki dumbness par toh @ajeetbharti rel dega phir didi victim card khele,Views loote.Muje dar hai ki Didi ki post par @ajeetbharti react nahi kare toh nas nahi cut karle
@ajeetbharti Nadda be like- Are yaar 2024 mein Bhagwa is not bhajpa Kya bol diya tha Sari saza aisi di jayegi ab baar-baar aisi situation mein main aage aa jata hoon mujhe jhuka-jhuka kar yeh log gadda choda kar denge.
Modi ji ek Brahmin ke saath hisaab chukta kar rahe.🙈
@ews_army Maan le ki govt humari demands maan le toh Yogi ko support karna kya galat hai?
Hume demands se matlab hai usi wjh se govt ka virodh hai.
Koi Ego thode hi hai ki nahi. kuch bhi kardo hum bjp ko vote nahi denge aisa toh hai nahi.
Tum sabko @ajeetbharti se itni dikkat kyu hoti?
बता दें कि आदिवासी (ST) होने में धर्म की पाबंदी नहीं है!
मुस्लिम और ईसाई को ST माना जाता है!
जम्मू कश्मीर में गुज्जर बकरवाल (मुस्लिम) ST हैं!
North east राज्यों में सारे ST ईसाई हैं!
भाजपा ने जम्मू कश्मीर में अभी आरक्षण बढ़ाया है उसमें पहाड़ी मुस्लिम को आरक्षण मिलता है!
इसलिए आराम से आदिवासियों का धर्मांतरण चल रहा है!
नियम शुरू से यही रहे हैं, दिक्कत नियमों में है!
सरकार से नियम बदलवाने कहिए और ST list भी बदलने बोलिये!
@Rkzxzxz@NamitaBalyan Chutiya koi nahi hai
GC ke against Jo jahar samaj mein boya ja raha usme govt ki sahamati hai aur yeh hum ground par dekh aur sahan kar rahe hai usne us nabj ko pakda ab usme uska fayda ho raha toh bilkul hume koi dikkat nahi hona chahiye jis din galat track laga chhod denge
@Rkzxzxz@NamitaBalyan Ek journalist hindutva ke liye kya kar dega?Wohh sirf bol sakta jo woh bolta aaya h.
Usne dhruv,ravish ko counter dhruv,ravish ke jawab ke liye nahi kiya. YT Par kon h jo views nahi lene ke liye video banata hai?GC ke mudde utha raha hum support kar rahe galt kya h?
@ajeetbharti Bhai
@ajeetbharti
aap aisa bolkar kya chahte hai ki Nadda ji aapse milenge ?
Agar galti se mil liye toh Paaijaan log aapki tasveer ke saath aapka tweet lagayenge..?
Aapko side karke Nadda ji ko kisi din agar mahol bana toh RHA ke dusre members ko hi milna padega
NCRB data shows only ~1- 1.2% of total crimes happen against SC/ST community.
While their population is 25%.
1% crimes against 25% population
-This debunks the narrative that there is excessive discrimination against SC/ST communities in India.
Me on Timesnow with @roypranesh
@dromsudhaa Tum Apni bahin ki shaadi kisi General wale se karwao uske bacchey bhi General honge.
GC apni beti SC mein dega uski aulaad SC hi hogi?
Chirga paswan,Asim arun ka haal dekh lo?
Gandi Mentality se tum kitna hi DR. Laga lo rahoge anpadh hi aur samaaj ko aise anpadho se bachaye jaye.
@nitinmeshram_ Tumhara hindu dharma ko bachane ke liye bolna hi apne aap dikhata hai ki "Yeh tumahara dar hai"
Tumhe sanatana ki chinta ho hi nahi sakta tunhara pura system brahmin,sanatan hatred mein laga hua hai.
@TheAnuDagar Ek Min aap toh UGC ke time pe Sawarno ke against boli bjp ke chakkar mein phir achanak kya hua nayi IT cell mein hissa nahi mila kya?
Aajkal Post badli-badli aa rahi..?
Vaise accha hai party kisi ko nahi hoti jo genuinely hindu hith ke mudde hai unpar rahna chahiye.Good one❤️
@ajeetbharti@ajeetbharti bolo ki harsh ko bolo GC ka neta toh use banaya govt ne. Bolo counter kare!
Neta tum use thopo & ummid Genuine GC logo se karo Aise-kaise chalega.
Aisi harkaton se toh GC support mein nahi aayega.
Ek toh Demands mani nahi gayi dusra Kharge wala gadda nadda ne kiya h
@ajeetbharti bolo ki harsh ko bolo GC ka neta toh use banaya govt ne. Bolo counter kare!
Neta tum use thopo & ummid Genuine GC logo se karo Aise-kaise chalega.
Aisi harkaton se toh GC support mein nahi aayega.
Ek toh Demands mani nahi gayi dusra Kharge wala gadda nadda ne kiya h
इसका जवाब भी आइटीसेलिए हमसे ही माँग रहे हैं कि देखो, राहुल गाँधी दलितों को उकसा रहा है।
काहे बे, ढाई रुपए प्रति ट्वीट तुम पा रहे हो, और काम तुम्हारा हम कर दें?
@ravik2y2@ErDurgeshPande7 Iske liye common sense chahiye hota bhai yeh log bas govt ki taraf se batting kat rahe hai.
Pahle din se pata tha ki govt Harsh ko leader banayegi kyonki use handle karna govt ke liye bahut easy tha par public ne use leader nahi mana.
@ErDurgeshPande7 WOh india se bahar rahti aur permission mili nahi thi Sab clear nahi tha ki hoga ya nahi.RHA ki taraf se Ajeet bharti gaya na bhai. Jo log Salo se gaaliya kha rahe puri team chhodi jati unpar woh nahi dikhata tumhe?
Laathi harsh ne khayi Sathi Sanghatan ke logo se discuss Kiya?