@Sid747949594147 Vike hr episode mai dekh rha hai use malum tha ... ab Vike pure munawar pe dipand hai ... ya munawar ko Pata ho gya Hai .. Abhishek apna Khal ne mai jay ga .. next week Samarth ud jay ga ... bhot bhari demag hai boss ... look up mai decode kr te ke te rat Nikal jati thi
@Sid747949594147 Lag ta Hai pure episode dekh nahi rahi ho .. munawar ne kuch hafte phale hi kha ta in ke demag khol rha tha pr sab dil mai bhr rakha hai dil khol ne ki proses chalo hai ... vike sab ko lekr chal rha tha ya dekh gya us ko ek ek kr ke sab ko alg kr diya vike se us ne ..