@abhijeet_dipke Arey bsdk ganwar pehle tu ye bta ki boston university me tu student hi tha ya wahan bacchon ki g@@nd dhota tha??? Na tujhe hindi bolni aati hai na english or tu dusron ke accent ka majak bnata hai
@CJP_for_India 6 tareek ko dandi rona mat karna ki permission nhi mili protest karne ki, abhi b time hai protest karne k liye permission advance me le le... Kyunki tera sach bahar b to nikaalna hai
@manusha17032525@yparmesh@TheAnuDagar@SupriyaShrinate Iska man kiya maa behen ek karwane ko tabhi ye aisa reply kiya... Chamchon ki purani adat hai, jab defence me kuch na ho kehne ko to galigaloj pe utar jao theek gaali wali bai ki tarah
@CMShehbaz Abey chapadganju tuchiye, mujhe ye bta ki iran ne saudi pe missiles fire kar ke act of war kiya hai and as per ur treaty with saudi it is like an attack on pakistan, ab ye bta saudi ko supporr karega ya iran ko???? Batein kam chod, action bta kya karega tu or tera failed marshal