@abhijeet_dipke Arey bsdk ganwar pehle tu ye bta ki boston university me tu student hi tha ya wahan bacchon ki g@@nd dhota tha??? Na tujhe hindi bolni aati hai na english or tu dusron ke accent ka majak bnata hai
@CJP_for_India 6 tareek ko dandi rona mat karna ki permission nhi mili protest karne ki, abhi b time hai protest karne k liye permission advance me le le... Kyunki tera sach bahar b to nikaalna hai
@manusha17032525@yparmesh@TheAnuDagar@SupriyaShrinate Iska man kiya maa behen ek karwane ko tabhi ye aisa reply kiya... Chamchon ki purani adat hai, jab defence me kuch na ho kehne ko to galigaloj pe utar jao theek gaali wali bai ki tarah