@saaaanjjjuuu But battery 5100 hai sufficient rhegi ?? Bcoz other companies comparatively 7000plus ja rhi hai.. bas mai isme battery's ko lekar thoda soch rha hu
Not just a team. A family.
Not just a trophy. A dream for a billion of us.
PROUD to lead this group, PROUD to represent my India ЁЯЗоЁЯЗ│ЁЯПЖ A huge thank you to everyone standing beside me. You are the pillars of my strength ЁЯТЩЁЯЩМЁЯП╝ЁЯл╢ЁЯП╗
@sunshinenew26 Actually mujhe kya lag rha hai k may be is bar itni copy dekh ke result ke jaldibazi me kuch bhi checking kr diye hai bas copy dekh ke .. baki to kuch bhi smjh nhi aa rha hai
@sunshinenew26 2022 me mai sirf 20 days mains padha tha but qualified for interview but this time itne test aur itna accha se krne ke bad bhi lag rha hai pta nhi kya ho gya hai.. jitne bhi mains diya tha usme sabse jayada enriched content is bar ka tha pta nhi kya hua ,,...