अभी मैं पटना से भागलपुर कहलगांव जा रहे है ट्रेन से जिसका ट्रेन नंबर 13416/PNBE MLDT EXPRE ये है और मेरा pnr no 6948070855 ये है मेरे सीट पर कोई आदमी बैठा हुआ है और उठाने पर सीट पर से उठ नहीं रहा है कृपया हमारी मदद करे
@RailwaySeva
@SEVA_SBPDCL मैने एक महीने पहले बिजली के लिए निवेदन किया था और वो आवेदन स्वीकार हो गया लेकिन बिजली मीटर नहीं लगाया जा रहा है बिजली ऑफिस से बोला जा रहा है 500/ रूपये देना होगा तब जाके मीटर लगा पाएंगे
मेरे पास उसका कॉल रिकार्डिंग भी है।
Pls. Help
निवेदन न.- 522418000015
इस बिजली विभाग से हम बहुत परेशान हो गए है अभी तक हमारे घर पर मीटर नहीं लगा है अगर नहीं लगाना है तो फिर कनेक्शन देना ही बंद कर दीजिए
मीटर लगाने वाला बोलता है अभी तार नहीं लगा है पोल से आपके घर तक ये तार वेगारह जो भी मैटेरियल है अभी तक नहीं लगा है कृपया हमारी मदद करें
@SEVA_SBPDCL कृपया इसका कुछ समाधान निकाला जाय बिजली विभाग का इस तरह से मनमानी ये लोग यहां करते है तार वगैरह सारा मैटेरियल रख लेता है यहां के अधिकारी घर वाले को पोल से तार खींचने बोला जा रहा है इसका पैसा तो बिजली बिल में जुड़ के आता है कृपया हमारी मदद करें
@SEVA_SBPDCL हमे बताने में दुःख हो रहा है कि अब मीटर बिना पोल से तार खींचे हुए बोल रहा है लगवाने तार MCB वैगेरह जो भी मैटेरियल है सब बोल रहे है कि आप अपना खरीद के लाएं और तब जाके मीटर लगाएंगे लेकिन तार वैगेरह का जो बिजली बिल में पैसा जुड़ के आता है मैटेरियल का तो मैटेरियल क्यों नहीं दे रहा
@CSCJK प्रिय सर
सर मैं CSC Bank Mitra पर रजिस्टर करने से बहुत दिन हो गया है अभी तक अप्रूव नहीं हुवा है।
मैं एक CSC संचालक एक गरीब vle हूं और मेरा इसी से भरण पोषण होता है। कृपया आपसे निवेदन है कि मेरा एक बैंक अप्रूव कर दिया जाय। ताकी मैं ग्रामीणों को और बेहतर सर्विस दे सके।
@PoliceBhagalpur@bihar_police
किसी को रंगदारी नहीं देने पर किसी का झोपड़ी पर बना हुवा छप्पर उखाड़ के ले जा रहा है और थाना में कंप्लेन करने पर पुलिस भी एक्शन नहीं लेते है
आज आवेदन देने पर 5 दिन हो चुके है।
@PoliceBhagalpur@bihar_police ये बैठक कब कब होती है क्यूंकि मैंने एक जमीन खरीदे थे 2020 में और उसका रसीद वेगरह सबकुछ कट रहा है लेकिन कुछ आदमी उस खाता में एग्रीमेंट करा लिया है और हमको प्लॉट खाली करने बोल रहे है। कृपया हमारी मदद करें।
@BiharCsc@CSCegov_
प्रिय सर
ये बताते हुवे बहुत दुःख हो रहा है की मैंने ग्रुप लोन का लीड जेनरेट किया था 22-08-23 और रोजाना आज कल कर रहे है रोजाना महिला सबको बुलाकर सेंटर पे नहीं आते है HDFC kahalgaon Bhagalpur से कोई भी सेंटर पे नहीं आया भी तक
LEAD NO - 681141138
@LivguardEnergy Livguard का बैट्री रात्रि 10 बजे ब्लास्ट कर गया जिसमे 2 आदमी को तेजाब भी पड़ गया है और दुःख की बात है की यहां का डीलर इसको replace भी नहीं दे रही है