@ZeeNews Maharaji Pakistan ko rehne do apne desh ke halat ground level pe itne kharab hai .. ki insaan insaan ko khaane ko teyar ho gya hai ..... Wo bs nafrati baate se ...
@AnkitKu72915241 Bhai ji ese logo ka yhi haal hona chahiye ... Isko m vi comment kia tha saale ne block kr dia tha mujhe ... Ab khud suspended hue pda hai.....
@ErDurgeshPande7@sudhirchaudhary Arre jise gareeb janta pe apni car chada di thi uske baare m vi kuch bolo .. suna hai uska kuch nhi kr paaye aajtak wale...
क्षत्रिय ब्राह���मण के नाजायज औलाद है -ऐसा जो भी वीडियो में कह रहा है उसको जेल भेजा जाए ।आप लोग इस वीडियो में जो बोल रहे है उसको जेल भिजवाने का कष्ट करे ।यह सामाजिक सौहार्द बिगड़ रहा है
@MohitBharatYBP Abe hutiye.. lateral entry kiske bache IAS bante hai teko vi pta hai... Unhi ne gareeb general category walo ki seats khayi hai... Faltu m nafrat felane wale kaam krte ho .. IT cell se ho kya
@neha2180 @peshwaspeaks Chalo apki saari baat maani .. fr pandit log Dalits ko mandir m kyu nhi jaane dete the... Kyu British India se pehele unko education se kyu piche rakha gya...