@Discipline019 Hahaha yea Sahi tha jab appka bache k Bacche k honge unke liye Badi yea h bro 👊 mera hdfc defence.parag Parikh. HDFC mid cap . SBI contra . Mirrae asset . Aur ek Abhi koi children mutual fund spcl rha hoon krle but kaun sa kare yea smaj nhi arha hai.vl u advise me which one
@Discipline019 hi good afternoon. Bro kaun sa defence mai Aap sip kr rhe hoo last mera aur Apka conversation hua tha abt defence mutual frnd mera hdfc defence chal rha h appka kaun sa chal rha hai plz Batao bro
@dpradhanbjp@RahulGandhi@INCIndia How shameless person u r 21 student lost there life due to ur failure u r not capable of this department give resignation if u little shame left .. paper chor
@nitin_gadkari u don’t have any idea e20 k liye mileage kitna down hogya h I am riding bike more then so plz take my advice plz stop e20 .. it’s. A request milega bahut down hogya h
@darvasboxtrader @@stockspicker_ dada yea Banda West Bengal Sai .. yea Apka naam badnam kr rha h darvas Likh kr premium group chala rha hai. Yea darvas ka naam Mai dhabba darvas ka naam yea Banda k upper suit nhi krta h premium group chalata hai