@Waghela_ma101 Cricket me sirf runs banana hi sab kuch nahi होता।
Kabhi-��भी 300 defend करना ही असली skill होती है।
अगर हर बार batters से ही 350-400 की उम्मीद होगी,
तो bowling unit का role क्या रह जाएगा?
थोड़ा balanced analysis भी जरूरी है।
#CricketFans #TeamIndia #ODIcricket #GameOfCricket
Cricket me sirf runs banana hi sab kuch nahi होता।
Kabhi-कभी 300 defend करना ही असली skill होती है।
अगर हर बार batters से ही 350-400 की उम्मीद होगी,
तो bowling unit का role क्या रह जाएगा?
थोड़ा balanced analysis भी जरूरी ह���।
#CricketFans #TeamIndia #ODIcricket #GameOfCricket
Cricket me sirf runs banana hi sab kuch nahi होता।
Kabhi-कभी 300 defend करना ही असली skill होती है।
अगर हर बार batters से ही 350-400 की उम्मीद होगी,
तो bowling unit का role क्या रह जाएगा?
थोड़ा balanced analysis भी जरूरी है।
#CricketFans#TeamIndia#ODIcricket#GameOfCricket
@GautamGambhir
325 run bana ke bhi agar match haar jao aur phir bola jaye ki batting aur better honi chahiye…
Toh phir bowlers kya sirf field me khade rehne ke liye hain?
ODI me 300+ score defend karna bhi bowling ki responsibility hai.
@GautamGambhir congratulations 🎉 sir aapse ek bat puchni hai
325 run bana ke bhi agar match haar jao aur phir bola jaye ki batting aur better honi chahiye
Toh phir bowlers kya sirf field me khade rehne ke liye hain
ODI me 300+ score defend karna bhi bowling ki responsibility hai
@GautamGambhir
325 run bana ke bhi agar match haar jao aur phir bola jaye ki batting aur better honi chahiye…
Toh phir bowlers kya sirf field me khade rehne ke liye hain?
ODI me 300+ score defend karna bhi bowling ki responsibility hai.
@GautamGambhir congratulations 🎉 sir aapse ek bat puchni hai
325 run bana ke bhi agar match haar jao aur phir bola jaye ki batting aur better honi chahiye
Toh phir bowlers kya sirf field me khade rehne ke liye hain
ODI me 300+ score defend karna bhi bowling ki responsibility hai
@GautamGambhir@SirPareshRawal Kabhi-कभी 300 defend करना ही असली skill होती है।
अगर हर बार batters से ही 350-400 की उम्मीद होगी,
तो bowling unit का role क्या रह जाएगा?
थोड़ा balanced analysis भी जरूरी है।