@Saurabh_MLAgk Aise hi gyan dete rahi thode din bad tumhe aur tumhari party ke bheekh magne ke din ajayenge. Shayad aa bhi gaye ho. Aam adami party ke neta hi na to jo ye kar rahe vo bhi aam adami hai.
@MVVNLHQ@UPPCLLKO@CMOfficeUP@EMofficeUP@aksharmaBharat@mduppcl@ZoneAmausi Is shikayat ke liye maine aur meri wife ne is no. 8004921276 par 20 bar se bhi jayada call kiya hai. Har bar yahi bola jata hai aaj bhejunga kal bhejunga. Aur phir kaha 1912 par complain kariye vaha bhi kiya. Aaj message aya hai complaint resolved. Ab inse kya hi kahu.
@MVVNLHQ@UPPCLLKO@CMOfficeUP@EMofficeUP@aksharmaBharat@mduppcl@ZoneAmausi Is shikayat ka apke department ke anusar resolve kar di gayi hai lekin maine shikayat ki hai mujhe pata hai ki resolve hui hai ya nahi. Ye resolve nahi hui hai problem vahi ki vahi hai. Ap logo ka department kamal ka hai apne aap comment dal lo aur message bhej do problem solved
@UPPCLLKO@CMOfficeUP@EMofficeUP@aksharmaBharat Ha kahi jane ki jarurat nahi hai kyunki jo compain farzi comment dal ke solve kar di jaye to kya jarurat hai kahi jane ki. Tum logo ko private sector me hi diya jaye tabhi tum logo ki akl thikane ayegi. Kamchor makkar department. Harm ki kamai khao
@UPPCLLKO Mujhe aaj message mila hai ki maine jo complaint ki thi vo resolve ho gayi lekin mujhe pata nahi chala shayd mai bewkoof. Kripaya mujhe processor batay jisase mai ye connection katwa sakoon. Kyunki mere pas itna time nahi hai ki mai chootiya ki tarah compain karta rahu.
@UPPCLLKO@CMOfficeUP@EMofficeUP@aksharmaBharat@mduppcl Ye sewa shayad logo ko sapne me mil rahi hai. Maine ek hafte pahle complain ki thi jo aj tak resolve nahi hui hai. Bas bate Karo aur consumer ko looto service aisi hai ki mai yaha likh nahi sakta mujh me abhi thodi sharm baki hai lekin tum logo ko sharm nahi ati
@UPPCLLKO Mera connection Nidhi Devi ke naam par hai vo meri wife hai aur Unka number 8318694606 hai mera number 8009296890 hai district Lucknow hai. Account No. 9686329885 hai.
@UPPCLLKO Mera account number 9686329885 hai mere ghar me 4 din se light nahi arahi hai. Pole se meter me light ki supply nahi ho rahi hai. Lineman ko call kiya tha vo nahi aya. 1912 par bhi call kiya lekin abhi tak samasya ka samadhan nahi hua.
@UPPCLLKO@EMofficeUP@aksharmaBharat@mduppcl Ham logo ki jimmedari keval bill jama karne tak ki hai lekin service kaisi mil rahi hai vo jimmedari apki nahi hai. Koi complain karo to usko sahi hone me hafto intezar ke bad bhi sahi nahi ho pati.
Friday/shatbhisha/mystery remains/Venus moves2fiery Leo&will b retro here/despositor of rahu-mars&ketu-Venus:: both r now in Leo&leo is dynamic creative expression/this is unusual&v highly karmic geometry/karma unfolding is inevitable,time2gain or loose suddenly-shiva bless all
Thursday/dhanistha/announcement of happiness/Venus with move2leo in a day&will b retro there/Venus is atmakarak&this is a time to remain v v coutious as regards2 our perception of right&wrong-Venus is enemy2moon/think carefully before judging/shiva bless all #astrology#venus
Wednesday/shravan/stability in instability/shravan on a mercury day makes it IMMORTAL YOG/since Saturn is retro&jupiter aspects fiery mars in fiery Leo it’s a v good day4doing something which can create&procreate-great day4giving birth2any new order/shiva bless all
Tuesdy/pshada-ushada/fight2truth/Vedic month of sawan has begun&hence aries as rashi is shoonya&ushada&shravan nakshtra are shonya-it means that any work done on these things should hv spiritual&universal significance-materialistic approach is nt getting success-shiva bless all.
Monday/mool/roots/full moon/this full moon is GURU POORNIMA-let’s pay our respect and gratitude2all those who in any way have shown path of light&glory&helped us in finding ways2come out of complicated situations-energy now has power2uproot evil&implant goodness-shiva bless all.
🔮 Seeking Astrological Remedies?
No birth details? No problem!
Medhaj's experienced astrologers can deduce your birth info using Vedic calculations.
💫 Call +91-88265 87676 and unlock the power of astrology.
#AstrologyRemedies#astrology#ASTRO
Saturday/Anuradha/likeable/Saturn day Anuradha makes it v auspicious yog/mars shift to leo&that too on Anuradha day-retro Saturn&mars aspect each other&this can resolve never solvable problems-it’s actually magic with this geometry-remain positive&help urself-shiva bless all.