@RailwaySeva Sir maine 139 aur 14646 dono jagah call kiye tha ye dono aur dusre par dal rahe hai ki usne pucho unse pucho,agar train chhut gyi to iski jimmedari koun lega
Mera PNR 274219003 hai, boarding BTT hai. Train 11048 ka BTT wala route cancel ho gaya hai aur train MAU se chalegi. Kya main isi ticket se MAU se train board kar sakta hoon?” @RailwaySeva@RailMinIndia
Dear @RailMinIndia train no :65116 jo ayodhya se bhatni tak chalti hai roj ye 4,5 ghante late se chal rahi hai. Aaj phir 2 ghante hai. Na bathroom ki subhidha hai na hi pani ha station par
@airtelindia Dear @Airtel_Presence kab tak network issue sahi hoga internet to bahut dur hai call tak nhi ja raha hai. Mein ek dum irritate ho chuka hai iss network se
प्रिय @airtelindia हमारे यहाँ इतनी दयनीय स्तिथि है एयरटेल की कुछ बोलू, शिकायत पर कोई सुनवाही नही है,अच्छा नेटवर्क होने का ढोंग बंद कर दीजिए, लग रहा है सिम पोर्ट कराना पड़ेगा।
@CCPS_GORAKHPUR सेवा में साइबर क्राइम पुलिस गोरखपुर ये किसी ने फेक account बनाया है, और लड़कियों को मैसेज कर के भद्दी और अभद्र भरा गाली दे रहा है कृपा इस id पर संज्ञान ल���।
@Airtel_Presence आप से अनुरोध है कि किसी को हमारे यहाँ विजिट करने के लिए भेज दीजिये या इस समस्या का समाधान कर दीजिए।क्लास करने में काफी दिक्कत हो रही है।
प्रिय @airtelindia में उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का एक छोटा सा ब्लॉक भटनी का रहने वाला हूँ। विगत कई दिनों से नेटवर्क की समस्या रह रही है। कस्टमर केअर वा��ेबात नही सुन रहे है।नेटवर्क की इतनी समस्या है कि फ़ोन से किसी से अच्छे से बात तक नही हो पा रहा है।कृपा इस पे संज्ञान ले।🙏🏻
@BJP4India माननीया महामहिम आप राष्ट्रध्यक्ष सभी भारतवासियों के लिए हैं अथवा कुछ वर्ग के अतिरिक्त बाकी के लिए। गौरतलब है आपकी सरकार ने इस अभिभाषण म���ं "विशेषकर" शब्द का प्रयोग भी उचित नहीं समझा।जब इस देश का राष्ट्राध्यक्ष ही जातीवादी हो तो उसके द्वा��ा बनाये गए मंत्रिमंडल से क्या ही उम्मीद रखे
Former Prime Minister Chandrashekhar Singh's powerful words-"Jin haathon mein shakti bhari hai rajtilak karne ki, unhi haathon mein hi taqat hai sir utaar lene ki"-have resurfaced with striking relevance in the wake of the UGC Act debate.
#GeneralCategory#UGC_RollBack#UGCAct
इतिहास को फिर से दोहराया जा रहा हैं पहली बार मंडल कमिशन को लागू कर के और इस बार ugc act को लागू करके सवर्णों के क्षमता को परखा जा रहा हैं तो याद दिलना पड़ेगा इस सरकार को की हमारी गहराई को नापने का प्रयाश मत करिये नहीं तो वी .पी सिंह का क्या हुआ था।
#UGCAct_BlackAct#UGCRules
@ajeetbharti इतिहास को फिर से दोहराया जा रहा हैं पहली बार मंडल कमिशन को लागू कर के और इस बार ugc act को लागू करके सवर्णों के क्षमता को परखा जा रहा हैं तो याद दिलना पड़ेगा इस सरकार को की हमारी गहराई को नापने का प्रयाश मत करिये नहीं तो वी पी सिंह का क्या हुआ था।
हर चुनाव से पहले “समानता” की बात होती है,लेकिन नीतियाँ हमेशा “वोट बैंक” देखकर बनती हैं।अगर UGC कानून वापस न लिया गया तो सारे समीकरण व��फल हो जायेंगी सरकार की #NoUGCRollBack_NoVote
जो कथाकाथित लोग सवर्ण को जातिवादी कहते थे उनको देखना चाहिए जहां सरकार को जातिवाद मिटाने हेतु प्रावधान लाने चाहिए वहाँ जातिवाद बढ़ाने वाले कानून बना रही है।#ShameOnUGC
यह नया यूजीसी बिल ठीक वैसे ही भेदभाव का जाल बुनता दिख रहा है जैसा यूपीए का "कम्युनल वायलेंस बिल" था - बस अब 'हिन्दू' शब्द हटाकर सीधा जनरल कैटेगरी को जन्म के आधार पर अपराधी ठहराने की चाल चली गई है।
#UGC_RollBack
कृषि प्रधान देश में अनाज पर GST भारत सरकार का रवैया ईस्ट इंडिया कंपनी जैसा हो चला है जहाँ एक तरफ भीषण सूखा पड़ गया है, वही दूसरी तरफ सरकार खाद्य पदार्थो पे कर लगाए जा रही है। अब लगता है ये देश पतन की तरफ अग्रसर हो रहा है।
पूछेगा इतिहास एक दिन धर्म का दोषी कौन रहा।
जब तक स्वयं पर न बीती तब तक हिंदू मौन रहा।
उदयपु��� की इस प्रकरण से सीख लो हिन्दुओ सबकी बारी आनी है,इसलिए सगठित रहो, जातिवादी नही हिन्दूवादी बनो।
#उदयपुर #Udaipur
@sunnyamy05@WamanCMeshram अम्बेडकर ने कहा था कि शिक्��ा वो शेरनी का दूध है जो पियेगा वही दहाड़े गया लेकिन उन्हें कहा पता था कि इन्हें मिमियाने के लिए आरक्षण रूपी बैसाखी की आवश्कता पड़ेगी।