Taking a moment to appreciate Ayesha Singh. I appreciate the way she handles her haters with love. She was trolled, got slut shamed by haters and what not, but she always handled them with positivity & maturity jisse uske haters bhi ulta usse pasand karne lage the.๐ #ayeshasingh
Just now a new trailer popped up on my insta, can't believe 3rd Gen dikha rahe hai.๐ Best of luck #SaiKetanRao
Am glad to see u on starplus again. Btw teesri wali ka naam bhi imlie..kam se kam nimbu rakh dete. ๐คฆ๐ปโโ๏ธ and what's with that hairstyle Sai..ayyio!๐ญ
#Imlie
Ajinkya track se abhi tak dressing style ke alawa kuch nay badla ismein, na hi badlega, maafi ithne baar maang chuka hai jitne baar bikhari bheek nay maange hote, phir bhi harkatein waise ki waise hi hai. Thank god ab officially pakhi 2.0 hai ML nay.
#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin
Aagaya ye Virat Chavan asli aukaat pe ...
People feel guilty in such cases but yaha he started hating Sai lol ๐
That's why I said Conditional Love ..
https://t.co/yZlDbtBRjo
||โข #AyeshaSingh#HarshadArora#SaiYa#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin โข||
Waah shaadi hogai. Yeh ๐ end mein bhi apna idiotic behaviour choda nay. Bhai yeh vanku ka hriday parivartan kaise hogaya? Muje Aaj shaadi ke end Tak nay laga ki yeh hoga. ๐ Kabhi nay socha tha ki ghum mein ayisa din dekhne ko milega, wah!! ๐๐
#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin
For Sai to accept n love Satya it will take time,she won't even 'try' to love him unless marriage mein ho, cuz that's Sai's character from the beginning. If you want her to love him n then marry S tho 4 saal aur intazar karna hoga roz ๐ ko dekte huye.
#ghumHaiKisiKeyPyaarMeiin
Just reading tweets here cuz am bored.๐ Why is everyone so suprised n disappointed about what sai said n did? I mean come on, if you want her to marry S by forming some atoot pyaar with him after convincing her kids & whole world it will take forever.
#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin
So V๐ is new pakhi n new farz angle is with him, pyaar will be Satya eventually. Unlike V๐, Sai respects shaadi n won't go overboard like V๐saying 'dosti' and shit. So ๐ ka patta kata hi samjo.pakhi didi montage mein rehke kya karogi nikhal bhi jao๐ถโโ๏ธ
#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin
@Sandhya56486386 Main roz dekh nay rai hoon yaar, muje V and P ke chehre se allergy hai. I watch clips here, saare shows ke. Satya ke aane ke baadh V fans ke thadapna dekh ke maza aata hai so i check HT when am free. ๐