@Theblockvlog@thisisksa Resitance pe hi aise news aa jaate hain - apne Guru se ek hi baat sikhi hai - Charts pahle bata dete hain news ke baare mein π
@Theblockvlog Jitna bhai ne invest kiya hai hum sab ki learning mein, utna koi nahi karta is duniya, time se pahle predictions, risk management, hamesha try karna ki kisi ka loss na ho jaaye - koi nahi karta bhai log - he is the best in this field and we learn and earn at the same time π
@Theblockvlog Level to Level ......Laxmanji kya sahi solution nikala hai is post red-haired clown market ka.....
You just turn the game every time π₯ - first HYP, then SYP and now L2L - you are inspiration on how everyone should be humble and sharp at the same time - Take a Bow π«‘