Kya main india me safe hu? Kya Humne shi logo ko desh chalne ke liye chuna h. ye sare questions aa rhe mere mind me bcz main Maa hu.mujhe dar lgta h bacchi ko kv school bhejne ke khyal se, uske outdoor khelne se bcz aajkl bacche khud ke ghr me hi safe nhi h #plzgivetheanswers
@sudhirchaudhary Lgi n tere ko v aag lgi n....Zameer jagao aap v sir...kb tak paid media bnke chatukarta kroge..zindgi ka bhrosa nhi uparwale ko kya jwab doge..
@KamyaPunjabi_FC @ColorsTV Areee haddd hai Kamya @iamkamyapunjabi already Karan ko support krti h.....aur ye fake fan id bna ke Karan ke against bolne aaya bcz sbko lge ki ye Kamya ke side se h๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ bs kar Bhai jbse Faraah ne host Kiya sabki pta nhi khn khn jali pri h๐คฃ๐คฃ๐คฃ
#KaranveerMehra
@StarKuri_Jassi Behn tum kon sa Bigboss dekh rhi...aree nhi behn to apna alag channel ka dekh rhi hongi.....sooo saaaddd kitne bure log h sab tumhare Vimal ko pichhe kr rhe ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
@BiggBoss_Tak Isha ka v to topic ignore hua itne time se tab to mze le rhe the Ab ek do topic PE bola ya fir ignore hua to pichhe aag lg gya ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ fans hoke hypocrisy ๐๐
@Priyankavatsh First time Maine big boss nhi dekhi ek v episode because of host @AnilKapoor ....koi aur nhi mila kisi ko v bna deta hai host......aaaaa thhuuu
@Priyankavatsh Host hi bekar hai...Salman Khan nhi bn skta ye kabhi.....Banda khud ki fanbase krne aaya h @AnilKapoor .....jhakkkaasss nhi re baba pura bkwasssss