@shobha_akshar@ReallySwara Abhi mai aapse puch du aap mohamed ko bhut mante ho unki respect krto ho unki kahaniya sbko sunte ho to kya mai kh skta hu ki aap ek 9 sal ki bachi ka 55 sal ke budhe se vivah ko glorify kr rhe ho tb to aapka gand me ghus jayega
@hipermania36828@7signxx Fucking things that I'm said nothing. I'm only asked one question behalf this post and you catch my question and throw in your hole ๐คฃ and didn't answered
@hipermania36828@7signxx Same first language but that time you understand but this you have not any answer of my question so you can't understand I can understand stand your pain' ๐คก
@HasanImam__ Kitne mhine se chilaaa rhe ho kabhi wrold bank jate ho kabhi kahi rote ho india ko khi fark bhi pdta hai hmara project abhi chal rha hai aake ukhad lo jo ukhadna hai ๐คฃ
@ishaanverma1997@abhijeet_dipke Jis kejriwal apne bap ki bat kr rha hai na uska state education me number one hai jake niti aayog ki report dekh le bhdwe aur tera rajsthan rape number one jahil