Nakul se igl kara lo
Joker ko legit ki jagaha khila lo
Manya ko assaulter ka role dedo
Jo karna next match se karlo 5 - 6 match hone ke baad comeback karna muskil hoga
No jab se joker is team se gaya hai tab se:-
Bgis 2025 #15
ESL #7
bmps 2024 bahar
Bmps 2025 bahar
Players ne bohot ghatiya khela but luck bhi zero sath diya hai zone hamesha soul ke opposite hi raha hai 90% matches mai
Mere liye joker lucky charm tha is team ka