Bad words print karke ghum sakte hai but samne wala reply kar de to women card activated,
Ye words bhi majboori me use kiya tumne jo necessary bhi tha.
#ElvishYadav . #TejasswiPrakash
Saamne wala respect de raha iska matlab ye nahi ki jo man kiya usko wo bologe aur wo phir bhi shaant rahe wo bhi national television par uski bhi family hai bhai uska bhi respect hai @ElvishYadav 💥❤️❤️🔥🙏
OG ELVISH IS BACK
#elvishyadav#ElvishYadav#ElvishArmy#elvisharmy
@itsmetejasswi tumare pas bheja nahi h yea to sabko pata ta magar tumare fans ke pas bhi bheja nahi h
Elvish ne bachi ko bola same car ladki chal rahi hai usse chal raha h tum yea kyu bol rahe ho gadi kharab hai bheja walo fake narrative mat set karo
#ElvishYadav#TejassPrakash
Ab feminist card , sympathy card , woman card khelne ki saari hadein paar ho jayengi ab , rr karenge alag 😂😂
Elvish ke sabr kaa bhaand toot hi gya Aaj .. mazzaa aa gya Elvish bhai ..
STFU Bheja 🤡😂
#ElvishYadav#ElvishArmy
Ye chapri teja gali bak rhi thi tab iske auntiya chup thi ab kal se woman card play karenge dogle log
Sabhi ye video spread karo taki inka woman card card na chalne de
#ElvishYadav#TejasswiPrakash
Elvish stayed quiet and poops called him scared of their gurl. The second he gave it back they pulled the women card. Guess that’s the emergency exit now 😭
@ElvishYadav#ElvishYadav
IDGAF ka reply STFU
Isme women card khelegi, royegi , Tshirt pe khud print karwayi hai wo karwa sakti hai aur bol bhi sakti hai but reply nahi sun sakti 😄
Jahilo budhiyo ki baddie #TejasswiPrakash#ElvishArmy . #ElvishYadav
Women card khelne se pahle Aunty ki ye gali wali clip bhi dekh lena
Edit ka mast concept h insta par rel bana denge Aunty ki 😂
#ElvishYadav#TejasswiPrakash
If someone tries to create a “boy-girl” narrative about me on national television, I’m not okay with it and honestly, no one should be. Dragging a gender angle into everything is not cool.
I responded in the language that the situation deserved.
Giving false interviews and speaking disrespectfully about my fans is unacceptable. And leaking videos from the set just to look cool or to make the other person seem wrong isn’t right either.