FIR slapped against @ajeetbharti after he responded to derogatory remarks made against his sister. Draconian clauses of SC/ST Act 3(1) and BNS sections 196(1)(c) and 351(3), carrying jail time of up to 5 years, have deliberately been used.
Stay safe, Ajeet. We stand with you.
The SC/ST Act used against Ajeet Bharti is draconian
RT if you support him and if you want amendments in the SC/ST Law
This case should be made an example of how the SC/ST Act is misused
मेरे ऊपर SC/ST एक्ट में FIR पर कुछ बातें सवर्ण समाज से
कोई मेरी माँ या बहन पर सीधे बलात्कारी मानसिकता के साथ यह कहे कि उसका विवाह मैं चंद्रशेखर के साथ करा दूँ, और मैं चुप रह जाऊँ तो आप बताइए कि मैं कैसा पुत्र या भाई हूँ?
इतने पर भी चंद्रशेखर को ले कर मैंने कोई जातिसूचक शब्द नहीं बोला, जो उक्त वीडियो में है। जब स्टेज से ब्राह्मणों की बेटियों को खींचने की बातें होती हैं और किसी SC नेता का चेला सोच-समझ कर उकसाने के लिए ऐसी बात करेगा, तो मैं चुप कैसे रहूँगा?
आज व्यक्ति अपने मौलिक अधिकारों को समझे या न समझे, वह यह अवश्य जानता है कि SC/ST एक्ट क्या है। तो मैं जब बोलता हूँ तो मुझे अपनी सीमाएँ (चाहे वह कितनी ही अनुचित क्यों न हों) पता हैं कि क्या बोलना है, क्या नहीं।
मैं जानता हूँ कि दिल्ली पुलिस के नॉर्थ अवेन्यू स्टेशन में आजाद समाज पार्टी वालों ने कितना दवाब दे कर रात के बारह बजे यह FIR लिखवाया है जो कोर्ट में दो मिनट नहीं टिकेगा। एक भी धारा ऐसी नहीं है जो होल्ड करेगी।
मैं सैनिक स्कूल का छात्र हूँ और इतनी रैगिंग झेल चुका हूँ कि मेरा मनोबल तोड़ने के लिए दिल्ली पुलिस को कस्टडी में मेरी हत्या करनी पड़ेगी, दो-चार डंडों से मेरा मनोबल नहीं टूटने वाला। और यदि मैं जीवित बच गया तो इसी स्थिति में जंतर मंतर जाऊँगा और अपने समाज से कहूँगा कि बताओ, तुम्हारी बहन और माँ को ले कर कोई ऐसी टिप्पणी करे तो क्या करोगे?
यदि ऐसा कमेंट फिर मेरे वीडियो पर आया तो मैं पुनः उसी तरीके से उत्तर दूँगा जो मैंने दिया। कानून जब तक है, संशोधन नहीं होता, मैं उसका सम्मान करूँगा और दिल्ली पुलिस के साथ पूर्ण सहयोग करूँगा। 92% ऐसे केस केवल प्रताड़ित करने के लिए होते हैं।
अंत में, सवर्ण समाज से यह पूछना चाहता हूँ कि क्या इस तरह की टिप्पणी पर मुझे सह लेनी चाहिए थी क्योंकि किसी पार्टी के लोग नाराज हो जाएँगे? क्या ब्राह्मणों की माँ और बहनें इन रेप मैंटिलिटी से संचालित गुंडों के शाब्दिक बलात्कार के लिए जन्म लेती हैं?
Irrespective of whether you agree or disagree with @ajeetbharti ; it is our duty to stand by him.
We have figured out the govt is 'match fixing' with certain groups who were "allowed to protest;" they did not face FIRs when they beat up Delhi Police, two Union Ministers went on thier knees and made this group a star & then the same group members were "conveniently attacked" in Rajasthan on the very day GC students & youngsters were protesting at Jantar Mantar Delhi to divert attention from the RHA andolan.
Those who did violence againt our cops faced no charges, but Ajeet Bharati has an FIR!
Are we Fools! It is our duty to stand up to this bullying !
कायरता से भरा हुआ अप्रोच! PM के पास अपना सोशल मीडिया हैंडल नहीं है? दुनिया भर की बातें और फोटो डाली जाती हैं हर दिन, पर इस विषय पर ‘किरिन रिजिजू ने कहा कि पीएम ने कहा है’ वाली लाइन?
यही नौटंकी नीट के भी समय हुई थी कि पीएम चिंतित हैं। अरे चिंतित हैं तो क्या उँगलियों में कोढ़ हो गया है? टाइप नहीं कर सकते? डायरेक्ट स्टेटमेंट नहीं दे सकते?
मोदी जी का ईगो इतना विशाल हो चुका है कि उनकी सारी बुद्धि उसी शेल में कैद हो गई है। इनके ईगो के चक्कर में बच्चे पिस रहे हैं। सत्य यह है कि कल के प्रदर्शन में केवल भीम आर्मी, आपाई और सपाई ही नहीं थे जो अराजकता और हिंसा फैला रहे थे, उनमें से एक हिस्सा किशोर वय के छात्र-छात्राओं का भी था।
इन्हें लगता है कि ये लोग क्या कर लेंगे, भूल जाएँगे। परंतु यह पाइल-अप हो रहा है। चुनावों की जीत ही समस्याओं की अनुपस्थिति का एक मात्र मापदंड नहीं है @narendramodi जी!
तो सरकार अब खुल कर सामने आ रही है कि उखाड़ लो हमारी %# यदि दम है तो। ये @nitin_gadkari का कथन है (मनी कंट्रोल पर), पर गडकरी या @narendramodi यह बताएँ कि आपने प्योर पेट्रोल का विकल्प किस पेट्रोल पम्प पर दिया है? एक्सट्रा प्रीमियम तो प्रीमियम पेट्रोल है, जो 2009 में भी मिलता था और तब के ‘प्योर पेट्रोल’ से 10-12% महँगा होता था।
एक तो कभी ठीक से बताया नहीं कि कौन सा तेल दे रहे हैं, उपभोक्ताओं के साथ धोखाधड़ी की, और अब ज्ञान दे रहे हैं कि दिक्कत है तो ₹167 वाला भरवाओ! जो लोग बोलें उन पर नागपुर में FIR करवाओ?
कायर! कापुरुष!!
On 18th June, a 13-year-old girl took e-rickshaw to go to her home in Sriganganagar, Rajasthan.
Instead of taking her home, the driver kidnapped her and sold her to someone in a hotel. She was rescued from a hotel on 22nd June by police.
In these five days, this minor girl was moved between four different local hotels, forced to consume alcohol to suppress her cries, and sexually assaulted by 32 men.
All the hotels connected to this case have been demolished. 12 people linked to the exploitation have been arrested including the rickshaw driver.
Anyone who assaulted or helped others to assault this little girl should be hanged to death. Anything less than that is just waste of time and resources. These people so filthy and unworthy that they should not be allowed to breathe the same air.
हिंदुओं को गुरुद्वारा जाने की चुल्ल मची रहती है, इसलिए ये लोग मारते हैं। वीर पुरुष हैं, निहंग हैं, निहत्थों पर वीरता ऐसे ही निकलती है। मज़ार और गुरुद्वारा जाना ही क्यों है? तुम्हारे मंदिर कम हो गए हैं? वो नहीं मानते तुम्हें अपना, तुम क्यों चिपकना चाहते हो? उनका समाज भी कभी इस पर सामूहिक रूप से नहीं बोलता।
उनके लिए तुम बिहारी, भैये और कुत्ते-सूअर जैसे हो। नस्लभेद, घटिया जातिवाद और क्षेत्रवाद का भौंडा प्रदर्शन हो रहा है।
वीडियो में दिख रही महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर वीडियो में दिख रहे अपने मंगेतर को पुणे के लोहागढ किले से नीचे खाई में धक्का देकर मार दिया
मुझे देश की कानून व्यावस्था पर पूरा भरोसा है, लड़के को कोई न्याय नहीं मिलेगा।