@Bhartiya_ansh@divya_gandotra Inko hindu tab tak united chahiye jab tak inke samajh wale aagey badh rhe ho, jaise hi koi SC aagey badhega inka whi caste related discrimination shuru ho jayega
@divya_gandotra Toh SC/ST walon ko nikal diya jaaye IIT se ye kehna chah rhi hai aap, uske baad kya!? Jo pehle hota tha discrimination wo bhi shuru karne ka idea aa rha hoga, phir sab SC ko gale me matka latka ke aur jhadu bandh kar nikalna chahiye ghar se!?
@BJP4India#neet2024_result_scam , sir ek result ko desh ne celebrate kiya, par doosre result ne dukhi kar diya, thoda aapka attention idhar bhi de dijiye