@alokrajRSSB Thank you sir aap ne CET graduation exam center itne dur diye ki koi cheating nhi krega.. Bhagawan aap logo ko budhi de 🙏🙏🙏aap ki mandh budhi ke karan bohut se exam nhi de payenge 2000₹ normal khrach ho he jayenge tumare glt centre dene ke karan
@alokrajRSSB Sir aap se request hai ki Cet 2024 ke exam center hometown (Grahzila) me de jiise jyada se jyada student exam de ske Or financial problems nhi dekni pde 🙏🙏Please bat aap tak poche to reply jrur de
@aaptakarun@educationnagari@ManishYadavIn@Yogeshjat88 @surendr32345439 @YogeshYadav_1 अरुण भाई लोग आपके बारे में भला बुरा बोल रहे है हम आपके साथ है jra भर्ती अगर रद्द न हो तो इसको कोर्ट में लटका दो साला फर्ज़ीवाड़ा तो 100% हुवा है 900 में 790 तक नम्वर लाना इम्पॉसिबल है पूरे अरमानो पर पानी फिर गया दूसरा कोई एग्जाम देने का मन नही कर रहा हिमत ही नही हो रही
@Neha_Sharrma Tumari budhi bhrast ho gye hai itna selfish ho gye ho ki sahi glt kuch nhi dikh rha tumara double me hua iska matlb jo km number laye vo bevkuf hai pgl orat apna gyan mat baat agr glt hua hai to investigate hoga he Tu ku itna uchle😡😡😡
@ASHOKNALPURIA@TheUpenYadav भाई Ashok Choudhary
जी रिजल्ट मैंने ख़ुद चेक किए है जिस बच्चे के डिग्री में पासिंग मार्क्स मुश्किल से आ रहें है और वही लगभग एक साथ हुई अलग अलग सिलेबस की एग्जामस में टॉपर्स के लगभग बराबर स्कोर कर रहा है कब उठायेंगे आप ये मुद्दा ?
@manojmeena Rahul joshi के स्कोर कार्ड को देखकर SOG जांच की मांग उठ रही है
10TH 2005
12TH 2009
ग्रेजुएट 2020 में
और अब तीन परीक्षा जिनका syllabus अलग अलग होते हुए भी IA 92 नंबर,JRA 729, और संगणक 77 नंबर लेकर टॉपर बने हैं जो विचार करने योग्य है इतने नंबर लाना असंभव है 😡😡
@alokrajRSSB Rahul joshi के स्कोर कार्ड को देखकर SOG जांच की मांग उठ रही है
10TH 2005
12TH 2009
ग्रेजुएट 2020 में
और अब तीन परीक्षा जिनका syllabus अलग अलग होते हुए भी IA 92 नंबर,JRA 729, और संगणक 77 नंबर लेकर टॉपर बने हैं जो विचार करने योग्य है इतने नंबर लाना असंभव है inka bhi kuch kr lo🙏