Tere sath mai bahot Khush tha bahot Kuch badal Gaya Hoga Teri life me tho.. Naye log Nayi jagah etc etc.. pata Nahi tera mindset ab Kaisa Hoga .. kis nazar SE mujhe Tu dekhti hogi pr ishq tho tune ek dafah mere sath Kiya tha .. wo yaadein bahot pyari hai.
Mai is time pr hi tweet Marta Hu kyuki yaha pr raat hai abhi .. Teri Yaad aari hai yr bahot ... Mujhe pata Nahi mujhe kya Chahiye pr Mai tujhe likhraha Hu aur shyd ye Tu padegi ye sonchkr bhi mai Khush hojata Hu ..
Tune Gaye hue Kuch songs hai mere Pas sunta Hu Mai use jab b Teri Yaad Ati hai.. Yaad hai Maine Teri BD pr cake and flower bheja tha .. Tu mujhe Kitna chahti thi haina .. Maine tere Dil KO bahot dukhaya Maine tujhe itna rulaya Jo koi Nahi rulata..
Phatri Dil banne ke ilawa mujhe koi option Nahi dikha.. mai Apne aap lo Kabhi maaf Nahi karunga.. is chiz ke liye.. pr Tu Khush hai isse zyada Nahi chahunga.. Mai bahot Bura insaan hog tere Dil me aur Hu b
Hosakta hai ki Tu move on kargyi ho and Kar bhi Jana Chahiye .. Mai bahot attach hogya tha tujhse( abhi bhi Hu,) aur Tu bhi thi .. mere Pas koi option Nahi tha .. mujhe laga agar mai ise Nahi rokunga tho ye bahot Bura Hoga mere liye aur tere liye..
Tere sath wo bitaya hr pal .. tera babiya kehna .. tera mujhse mohabbat Karna aur Mera tera Dil todna mujhe sab hr din state hai.. Kitna phattar Dil insaan Hu Mai... Agar agla janam hoga tho hamara dharm ek hojaye..
Maaf kardena mujhe meri galtio ke liye pr mere Dil me abhi bhi sirf Tu hi hai.. Bina mile ek insaan Ka itna impact meri life me Kaise hosakta hai idk.. pr mai life long tere bare me baat Karta rakhunga