@AnilSinghvi_ Sir No doubt you r super in Nifty & Bank Niftty. But your Programe between 8.00 to 8.30, low , medium, large range & others need to be in short which can be remebered. pl. think about this & make it more scientifically regards @ZeeBusiness
@AnilSinghvi_ cnbc से आपको देख सुन रहा हू आपसे निवेदन है number of calls को कम करे सुबह की सभी काल्स को दोपहर मे सभी काल्स जो टार्गट के करीब ना आये तो क्या करना है वह भी पुछिये।बडी मेहरबानी होगी पुराने टार्गेट "हसीन" जो हिट हो गये उसको बार बार बताने से क्या लाभ। आप तो सब लिखते है
@aajtak जिसको समझाना था वह समझ गया। जो नही समझा उससे बडा मुर्ख कोई नही। देश के भीतर वाले गद्दारो अगला नम्बर तुम्हारा ही है। यह मोदी है। यह पानी पिला पिला कर मारता है। रागां को देखो कैसे चुहा बना दिया। ना अंदर है ना बाहर।
@1ALOKJOSHI Sir आपके वताये यू ट्यूब पर मैने आपको सुना लेकिन क्षमा मांगते हुये मेरा बिचार है कि इस .com से आप जैसा पढा लिखा समझदार ब्यत्तित्व कैसे इससे जुड सकता है। यह मेरी निजी राय है।आपको लाखो की संख्या मे रुबरु जाने माने बिजनेस चैनल मे देखना सुनना चाहते थे। माफी सहित मुझे निराशा हुई। क्षमा
@ZeeBusiness.
SBI call 188/target 225
H192/CMP 188
ADANI POWER
Call 352/target 365
354H/CMP349
Sun tv call 409/tgt 425..
High 412/close 404
यह हसीन शेयर की हकीकत है जिसका ट्रेडर्स बेताबी से इंतजार करते। क्या यह सही है!
कुछ नया करने की कोशिश करे। आपका बहुत सम्मान है@anilsinghvi
@AnilSinghvi_@AnilSinghvi_ May god shower his choicest blessing on you . Happy 50th Birthday. Always keep smiling. Keep changing for benifit of investor & traders of ZEE BUSINESS under your leadership
🙏🌹
@AnilSinghvi_ बधाई मै cnbc awaz से आपका प्रशंषक रहा हु अभी zee business मे काफी ज्यादा पैनलिस्ट हो गये है रिटेल निवेशक भ्रम मे है पेनलिस्टो द्वारा काल देते समय कामेट्री देने से पहले शेयर का नाम और cmp screen पर दिखाये कारण जिससे शेयर का सही भाव मालुम पडे कारण cmp मे फर्क रहता है
@AnilSinghvi_ मै सीएनबीसी आबाज के समय से प्रशंषक हुँ निवेदन है कि 3-20 की stragity को और 5-10 मिनट पहले दे कारण ब्रोकर को सौदा देने मे असुबिधा होती है तथा आप सहित जो भी पेनलिस्ट जो काल देते उसका भी 10-15सेकन्ड तक स्र्कीन पर flash करे तो ज्यादा समय मिलेगा। सब काल को लिखने समयहोगा
@PrakashJavdekar महाशय, रामायण एवम महाभारत का सीरियल सुबह 10-12 एवम शाम 4-6 बजे तक यदि टीबी मे दिखाया जाय तो सारी जनता को घर के अंदर रखने मे काफी सहायक होगा। बिज्ञापन की जगह कोरोना संबधित चेतावनी दी जाये। सम्पुर्ण सीरीयल 1 महीने मे पुर्ण हो@narendramodi@DDNewsHindi @TwitterAPI
@AnilSinghvi_ मै cnbc awaj के समय से आपका प्रशषंक हू क्या आपको यह महसुस नही होता कि काम की बातो से ज्यादा कुछ और ही बाते कुछ ज्यादा होती है जिसके कारण पैनलिस्टो को समय कम मिलता है जब समय मिलता है तब तक शेयरो के भाव मे काफी उतार चढाव हो जाता है। यदि ध्यान दिया जाय तो कृपा होगी
बड़ी मेहनत के बाद मिला है वीडियो
Is it the Truth ?
2018 में कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस करके आरोप लगाया था कि मोदी और शाह NRC रुकवाना चाहते हैं। पता चले क्या हो रहा है इस देश में?
@aajtak ऐसे गुमनाम लोगो के बयान को बहस बनाकर हीरो बनाने एवम देश के बातावरण को गंदा करने का न्युज चैनेलो का सिर्फ एकमात्र व्यवसायिक फायदा ही उद्देश्य है।