@YESBANK Sir mera name harshendra dhote hai mera acount yes bank betul me hai. Account no. - 054697900018742 or customer I'd - 34651351 hai. Jisme proud hua h.isme complaint karne ke bad b koi solution nhi ho paya h.complain no.- cs010824009399 hai.mere sath 38090 ka froud hua h.
@YESBANK jiski complaint maine cyber cell ki online website pe or cyber thane me b ki hai.or maine yes bank betul ke pass b iski complaint ki hai .lekin koi solution nhi ho pa raha h.apse nivedan h ki meri rashi wapas mere account me transfer ki jaye.
Acknowledgment no. 22108240019110
@YESBANK Sir mera name harshendra dhote hai mera acount yes bank betul me hai. Account no. - 054697900018742 or customer I'd - 34651351 hai. Jisme proud hua h.isme complaint karne ke bad b koi solution nhi ho paya h.complain no.- cs010824009399 hai.mere sath 38090 ka froud hua .
jiski complaint maine cyber cell ki online website pe or cyber thane me b ki hai.or maine yes bank betul ke pass b iski complaint ki hai .lekin koi solution nhi ho pa raha h.apse nivedan h ki meri rashi wapas mere account me transfer ki jaye .jiska acknowledgment no.
@YESBANK Sir mera name harshendra dhote hai mera acount yes bank betul me hai. Account no. - 054697900018742 or customer I'd - 34651351 hai. Jisme proud hua h.isme complaint karne ke bad b koi solution nhi ho paya h.complain no.- cs010824009399 hai.mere sath 38090 ka froud hua.