Top Tweets for #Nehalchudasma
Lock Upp Season 2 Winner Shreya Kalra's Party | Nehal Chudasama,Arjun Bijlani,Neha Swami,Baseer Ali,Soundharya Yuvaraj,Suzzane,Palak Sindhwani
#shreyakalra #nehalchudasma #arjunbijlani #lockupp2 #zoomnews
Please help me understand #NehalChudasma ka #AkankshaChamola she Kya lena Dena? Doesnโt she know her only through #GuaravKhanna? And Gaurav ki bhi koi dost to nahi thi Nehal
#LockUpp #LockUpp2
#LockUpp2 Spoiler :
2 -3 #BB19 contestants are in talks to enter lockupp.
#NehalChudasma is one among them, guess others.
@someoneclumsyy @diabolicaloo She is a reality show material undoubtedly but her plot isn't plotting anymore ๐
The delu lu captions still say, "You guys aren't ready for what's coming."
P.S #FarhanaBhat banna chati hai who knows she might end up like becoming #NehalChudasma
#ShreyaKalra #LockUpp2
@nehalchudasama9 After all the chaos between #BaseerAli fd and #farrhanabhat fd, they both went on a break from X. #nehalchudasma is in town with positivity. Letโs say hi to her.
#EXCLUSIVE: #BiggBoss19 Fame #NehalChudasma DEFENDS #PranitMore Amid #Rs370Biryani Row; Says, โHe Has Been Punished Enoughโ
#bollywoodbubble
https://t.co/Kr3h1chbPf
Huge respect for @Kunickaa ma'am
@nehalchudasama9 and @ShehbazBadesha for supporting
@Rj_pranit in his toughest times !
Really good hearted people ๐ซถโค๏ธ
We are truly grateful for your support ! ๐๐ป
#PranitMore #PranitKipaltan
#kunickaasadanand #nehalchudasma #ShehbazBadesha
Nehal Chudasama felt scared in The 50? In an exclusive conversation with India Forums, she reveals what hurt her about Rajat.
Full interview drops soon, Stay Tuned.
.
.
.
#NehalChudasma #IndiaForums #TellyBuzz #TellyStar #The50 #IndiaForumsExclusive @nehalchudasama9
#PrinceNarula aur #RajatDalal ki journey kuch aisi rhi hai #The50 mein...
Sbse phle to Prince apne puri chelo ki mandali ke saath game me aaya, jisme se kuch mukhy chele #SiwetTomar, #Hamid, #ShivThakare, #AarushiChawla, #DivyaAgarwal ,#Arya, #NehalChudasma the.
Uske baad TV industry ke naam pe #KaranPatel, #UrvasiDholakia, #Kaka , Vikrant, Monalisa, Riddhi, Shaini,Krishna,Nilam,Maxtern jaise logo ko milake kul 30-32 log iski team mein the.
Wahin dusri taraf #RajatDalal ki team mein #Shrutika, Kataria, Lakshya,Archit,Rachit,Chahat aur #FaisalShaikh ke sath wale hi the bs. Matlab kul milake bhi 12-14 log. Usme se bhi #ChahatPandey,#DigvijayRathee aur #ManishaRani puri tarah se inke sath nhi the.
To iss game mein Prince vs Rajat ka mukabla 32 vs 15 players ka tha.
Ab jo log bol rhe ki Prince ne apne jyada bchaye wo gin sakte hain ki prince ki team se 20 log bahar huwe the aur Rajat ki team se 10 log. Fir ghante ka Reality king huwa๐๐ค
Rajat ne numbers mein kam hote huwe bhi baune ki puri team khali kar di. Wo to re entry huwa nahi baune ko phle hi nanga kar chuka tha Rajat.
Ab aate hain task pe to task mein bauna kahin aas pass bhi nahi tikta hai Rajat ke. Rajat ne jitne bhi hard task the sab perform kiya aur jeeta wahin bauna saare haaraa.
Ab aaj finale hai aur final mein Shiv aur Krishna jaise un deserving contestants phunche hain to kuch bhi ho sokta hai. Lekin is Show ka asli winner to "Rajat Dalal" hi hai.

As usual makers wanted nepo kid as finalist she only represent women baaki toh aise hi the kya ? Whereas #ArchanaGautam #NehalChudasma #ManishaRani were deserving finalist of #The50...Now we have 2 khairaati TTF winner๐คฃ๐คฃ๐คฃ #TicketToFinaleOnThe50
Koi kuch bhi khe lekin #The50 ko chlaya hai sirf ek insan ne aur wo hai #RajatDalal .
Show ke starting mein sbko pta tha ki #PrinceNarula apne chele chpaaton ke saath aaya hai. Prince ke sath kam se kam 20log the. #NehalChudasma ne khood btaya ki phone krke aur watsapp pe team bani unki.
#FaisalShikh ke sath bhi 5log pakke the.
Ab bche #RajatDalal jinke sath the Kataria, Lakshha, Archit aur Rachit . Baki Shrutika eklauti thi jispe pura bharosa kar skta tha Rajat.
Matlab kul mila ke Rajat ki side 10-12 log. Usme se sirf ek Arbaz aur Faiz hi the jo Prince ki team ko har trike se takkar de skte the Rajat ke sath.
Lekin unke jaane ke baad Rajat ne dimag lgaya aur kaise bhi krke khood ko aur Faisu ko bchaye rkha.
Ab ek baar Rajat ko nikal ke sochiye ki Faisu ki team kaisi ho jaati agar Rajat beech me naa hota to?
Baaki kuch achhe players bhi the is game mein usme se Nehal, #ArchanaGautam, #ManishaRani ek the.
Aur last mein jo cheerleader bnke rhe unme se #ShivThakare, #Hamid, #SiwetTomar ek the.
#arushi that was really dirty .. your aggression was very rude & you played ugly
Not a fan of #nehalchudasma but you played well
#the50 makers always forget when it comes #PrinceNarula but if itโs
#ManishaRani๐ต or #FaisalShaikh or team they impose disqualification
Exactly.. #NehalChudasma tried her best.. but uski real personality samne aa hi jati hai.. She's so selfish for the game.. #The50

#nehalchudasma & #krishnashroff baat kr rhe h #siwettomar & #hamidbarakzi k bare me ki agar #princenarula nhi hote to ye log nikl jate,but the fact is agr Prince nhi hota to aap dono is show me last 2 days tk nhi hoti.
#jiohotstar #the50 @HotstarReality
So proud of #FaisalShaikh true winner .. what a player!
Shame on #ShivThakre .. expected better from him but if you play with dirty mind player #PrinceNarula what to expect!
#the50
Not a fan of #divyaagarwal but she was right call out #nehalchudasma #krishnashroff
#NehalChudasma asking #HamidBarkzi ne ukhada kya hai show meโฆ uhhhh he is winner of 2 shows ๐
#The50 #The50Show
You ๐คก @nehalchudasama9 this is your pattern all the freaking time u do this,
Shi yar
History repeats .
Made bajaj guilty for holding Farhana
Made Amaal guilty for touching her in task
Making Hamid guilty now shame on u chom@di ๐
#NehalChudasma
#AbhishekBajaj
#The50Show

History repeats .
Made bajaj guilty for holding Farhana
Made Amaal guilty for touching her in task
Making Hamid guilty now
#NehalChudasma

Hahaha #divyaagarwal looks soo foolish now.. you were a shadow.. you followed what #PrinceNarula said and got evicted..
#nehalchudasma was right.. #The50 #The50Show
Most Popular Users

Elon Musk 
@elonmusk
241.6M followers

Barack Obama 
@barackobama
119M followers

Cristiano Ronaldo 
@cristiano
114.1M followers

Donald J. Trump 
@realdonaldtrump
111.8M followers

Narendra Modi 
@narendramodi
107.2M followers

Rihanna 
@rihanna
98.7M followers

NASA 
@nasa
92.4M followers

Justin Bieber 
@justinbieber
91.8M followers

KATY PERRY 
@katyperry
89.8M followers

Taylor Swift 
@taylorswift13
83.8M followers

Lady Gaga 
@ladygaga
75.3M followers

Virat Kohli 
@imvkohli
73.1M followers

Kim Kardashian 
@kimkardashian
70.8M followers

YouTube 
@youtube
68.8M followers

Neymar Jr 
@neymarjr
66.1M followers

Bill Gates 
@billgates
65M followers

Selena Gomez 
@selenagomez
62.9M followers

The Ellen Show
@theellenshow
62.3M followers

CNN 
@cnn
61.8M followers

X 
@x
60.7M followers

















