Dear sir आप से आग्रह है कि SIR फॉर्म सबमिट होने पर पूरी डिटेल्स भरी जाने पर ��ी क्यों नोटिस आ रही है BLO द्वारा पूरा फॉर्म सबमिट कर दिया गया है था ये क्यों पब्लिक को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है पूरे डॉक्यूमेंट सही होने के बावजूद नोटिस ? @ECISVEEP @Upelection1
सर ���ेल टिकट बुक हो ही नहीं रहा है जैसे ही 8 बज रहे है जनरल टिकट बुक करने के बुक हो ही नहीं रहा हैं 8 बजकर 1 या 2 मिनट हो रहा है वैसे ही सीट फुल हो जा रही है वेटिंग खुल रहा है ऐशा क्यों ? @IRCTCofficial @RailwaySeva
सर जनरल रेल टिकट बुक करने पर ऐसे ही चक्री चल रही चलते चलते टिकट सीट फुल हो जा रही है ऐशा क्यों हो रहा बुकिंग हो ही नहीं रही है काफी दिनों से परेशान है @IRCTCofficial जानकारी देने की कृपा करे। @RailMinIndia
दो दिनों से एक normal टिकट online लेने के लिए सुबह 8 बजे फोन लेकर बैठता हूं,wi fi भी फोन मे recharge भी है।जैसे हीं IRCTC log inकरते हैं तो8बजे तक़ ठीक काम करता हैseatखाली दीखता है और जैसे हीं book करने जाओ गोल गोल घुमाना चालु और 08:01 मिनट परregretहो जाता है टिकट @IRCTCofficial