Om sampoorna saty hai ye rampal ji bhram faila rahe hai.karodo varsh ka astitv hai iska aur eak sadharan si manushy yoni uska khandan kar rahi hai . Apne swarth ke liye. Vedo ko challenge kar rahe hai. Waqt ka intzar kare papo ka sara hisab yahi hoga. Strictly oppose 😡😡😡
@BlueDart__ There is not any response from your end after 24 hours. I don't get any call from your delivery boy to collect my card. Very disappointing. There are fake attampt of delivery. No one comes or give call for information,and return to depot by saying that unavailable.
@BlueDartCares Same thing is going to be repeated. Last time three days happened like this and card was returned to bank. When I complained they told me there is no norms to deliver in other place while your boy asked me to come to his place to collect. And in the end returned my card to bank.
@BlueDartCares I got message around 8.00 pm that you will deliver my courier no 40830056794 https://t.co/sCqbX3pdVn it is practically possible.before it your company return my card back to bank on 22nd July by saying that I am out of station while your boy talked with me.
@BlueDartCares There is lot of irregularities. Your boy not delivering parcels and ask coustomer to come and pick from him. After three days he return parcel by telling that Consignee is out of station. Very poor impact for a reliable company like you due to some careless staff.
@RahulGandhi Rahul ji kaun sa sangharsh kar rahe hai aap. Ghotala kiye hai. Lai marri ki hai aapne to janch ho rahi hai. Proof dijiye na kaha ki kamai hai. Chori ki chori uper se seenajori galat kaam karenge aur uske baad pradarshan ke naam par danga karenge aur gadiya jalwayenge. Waah good
@RahulGandhi Bahut ganeemat hai ground level par kaam ho raha hai aam admi santusht hai apki 70 saal ki loot se bahut better halat hai.aap bata sakte hai ki Nehru ji se lekar aaj tak aaplog kaun si kheti karte the ya business tha jo itna paisa hai kaha se aaya.sab janta ko loot kar banaya hai
@AhmadKh74094580@IAjitDoval_IND Kam se kam tumhare baap ka to nahi hai ha hamara itihas zaroor sakdo saal purana hai. Tumko pata hai apni Das pediya bhi.
@Uber_India one of your bike driver behave very aggressive today. There is not any number for complaint by call. He forcefully charged extra amount and try to sanche mobile phone.
ABP की न्यूज़ है ये किस हद तक मीडिया बिकाऊ है। साधारण सी कहा सुनी में ढाई हजार शांतिदूत हथियारों के साथ जमा हो जायेंगे। वो भी इतने कम समय में कैसे।ये पूर्व नियोजित आतंकी घटना है। मीडिया ही दंगाईयो और आतंकियों को हीरो बनाती है। बंद होना चाहिए ये सब। साभार
जहांगीरपुरी हिंसा ये संयोग नहीं प्रयोग है मस्जिद से ही 2500 लोग क्यो निकलते हैं हथियारों के साथ विपक्ष बौखला गया है सत्ता के लिये। केजरीवाल जी ने बांग्लादेशी और रोहियांगो को अपना वोट बैंक बनाकर सबको बसा रखा है। स्थिति गंभीर है। विपक्ष का प्रायोजित कार्यकम है ये सब।निंदनीय🙏🙏🙏
@myogiadityanath@upfcshelpline महोदय आपको अवगत कराना है कि प्रार्थिनी के राशन कार्ड का आवेदन 22 नवम्बर 2021 को किया गया था। दिनांक 28/03/2022 एवं 11/04/2022 को दो बार ऑनलाइन शिकायत भी की जिनके नम्बर क्रमशः 220020677 एवं 220024601 है। पर अभी तक सुनवाई नहीं हुई। कृपया ध्यान दें।
@myogiadityanath@upfcshelpline महोदय आपको अवगत कराना है कि प्रार्थिनी के राशन कार्ड का आवेदन 22 नवम्बर 2021 को किया गया था। दिनांक 28/03/2022 एवं 11/04/2022 को दो बार ऑनलाइन शिकायत भी की जिनके नम्बर क्रमशः 220020677 एवं 220024601 है। पर अभी तक सुनवाई नहीं हुई। कृपया ध्यान दें।
@upfcshelpline@CMOfficeUP 22 नवंबर 2021 को राशन कार्ड के लिए आवेदन किया था परंतु चार माह हो जाने के बाद भी अभी तक राशन कार्ड नहीं बना है अतः आपसे निवेदन है कि उचित संज्ञान लेते हुए शीघ्र से शीघ्र राशन कार्ड बनवाने की कृपा करें