Abe mc tu tere b@@p kejriwal ki Punjab ki school dikha jaake, delhi ki dikha jaake jaha wo 10 saal tak tha, non bjp states ki dikha jaake. Or bjp ko 12 saal huye h tum log 70 saal the kyu nhi banaye 5 star schools. Or tere us g@y s@urav ne video delete kyu ki delhi waali mc.
🚨 BIG! CJP GIVES RAJASTHAN EDU MIN 48 HOURS 😳
> "SDM" Ranka demands the alleged assault accused be arrested, or CJP will launch a statewide agitation.
Ranka: “This time, we will demand Madan Dilawar’s resignation.”
12 और 13 सितंबर को भारत में ऐतिहासिक BRICS सम्मेलन होने जा रहा है, जहाँ भारत, रूस और चीन जैसे शक्तिशाली देश एक साथ एक टेबल पर होंगे। हमें अपनी मुद्रा (करेंसी) में व्यापार करने और डॉलर पर निर्भरता खत्म करने का पूरा अधिकार है और यही बात पश्चिमी ताकतों (West) को चुभ रही है।
लोकतंत्र में विरोध करने का अधिकार हर नागरिक को है और जायज़ मुद्दों पर विरोध होना भी चाहिए! लेकिन विरोध आपका अपना होना चाहिए, किसी विदेशी धरती पर बैठे आकाओं के इशारे पर नहीं। जब देश इतिहास रचने जा रहा हो, तब विदेशी टूलकिट का हिस्सा बनकर माहौल खराब करना 'विरोध' नहीं, 'देशद्रोह' कहलाता है। जागते रहिए और देश के साथ खड़े रहिए! जय हिंद! 🇮🇳🔥
#LuckyBisht #BRICS2026 #IndiaFirst
@NewsAlgebraIND This buddha needs to be sacked and new rss chief must be appointed. Iska dimak satak gya h MCD ka jayada hi secular ka ch@da ban rha h aajkal ye.
I request all the ssc and other exam aspirant yha apna Feedback de jo bhi aapko dena h. Jo centre govt. Ne tast force banane ka declare kiya tha ye usi task force ki official website h to yha unhe apne suggestion or aapko jo jo dikkat huyi h wo likh sakte h.
𝐘𝐨𝐮𝐫 𝐯𝐨𝐢𝐜𝐞 𝐜𝐚𝐧 𝐡𝐞𝐥𝐩 𝐬𝐡𝐚𝐩𝐞 𝐍𝐞𝐰 𝐈𝐧𝐝𝐢𝐚’𝐬 𝐄𝐱𝐚𝐦 𝐑𝐞𝐟𝐨𝐫𝐦𝐬. 🇮🇳
The Modi government invites students, parents, teachers and every citizen to share suggestions for making public examinations more transparent, fair and robust. Suggestions are welcome in English, Hindi or any regional language.
📲 WhatsApp: 7827042830 (https://t.co/dd5ymxT7wH)
🌐 https://t.co/i2xx2Pqozc
☎️ 1800-180-4747
📧 https://t.co/i2xx2Pqozc
🗓️ 𝐋𝐚𝐬𝐭 𝐝𝐚𝐭𝐞: 𝟏𝟑 𝐒𝐞𝐩𝐭𝐞𝐦𝐛𝐞𝐫 𝟐𝟎𝟐𝟔
𝐇𝐚𝐯𝐞 𝐚𝐧 𝐢𝐝𝐞𝐚 𝐟𝐨𝐫 𝐛𝐞𝐭𝐭𝐞𝐫 𝐞𝐱𝐚𝐦𝐬? 𝐒𝐩𝐞𝐚𝐤 𝐮𝐩. 𝐘𝐨𝐮𝐫 𝐬𝐮𝐠𝐠𝐞𝐬𝐭𝐢𝐨𝐧 𝐜𝐨𝐮𝐥𝐝 𝐡𝐞𝐥𝐩 𝐬𝐡𝐚𝐩𝐞 𝐧𝐚𝐭𝐢𝐨𝐧𝐚𝐥 𝐫𝐞𝐟𝐨𝐫𝐦𝐬. 🇮🇳
Pawan ji, yeh sab toh chalta rahega.
You desperately need this 👇🏻
Because we can’t keep watching your Madam humiliate you in public. You may not have any shame left, but we genuinely feel for you.
Retire gracefully and promote a leader with courage and have some balls Mr yogi adityanath . Kyuki in leftist ko counter krne ke liye ab iske @@ndo me wo dum nhi h Or ye ab kattar waad ki politics chod chuka h that's why he needs to go after up election 2027.
Rahul Gandhi’s “Chhatron Ki Goonj” finally has met it's nemesis: JHOOTH KI GOONJ. From a GenZ!
The website - https://t.co/V8o7QP4fBX - completely debunks the clown prince and exposes his clown acts:
▷ 4 rallies.
▷ 40 claims.
▷ 134 sources.
▷ 29 rated FALSE. 11 MISLEADING.
But here is the truly devastating part.
Move from Kota to Dehradun to Prayagraj and his statistics change. But the script doesn’t.
One rally: 70% will become gig workers.
Another: only 1 in 150 gets a government job.
In Kota, ₹1.32 lakh crore is supposedly extracted from NEET families every year.
In Pune, six out of every hundred Indian women are supposedly raped.
All now put under the microscope, claim by claim, source by source.
And he has been FACT CHECKED.
What remains after the numbers are stripped away is just Jhooth Ki Goonj.
राहुल गांधी के झूठ का जवाब अब तथ्यों और प्रमाणों के साथ दिया जाएगा।
‘झूठ की गूंज’ वेबसाइट राहुल गांधी के दावों और बयानों की सच्चाई को सामने लाने का काम कर रही है।
जितना जोर से झूठ गूंजेगा, उतनी ही मजबूती से सच सामने आएगा।
देखिए और खुद जानिए—दावे बनाम हकीकत।
लिंक: https://t.co/7HySj42XB5
Lekin pappu to freedom of speech ki baat krta h ab expose hone laga to FIR karwa rha h wow🤣.Bc agar BJP ne in leftist cocrocho ke saath ye kiya hota to ye r@ndi r@na krne lagte. Keep it up bro expose krte rho pappu ko, or its high time modi should gracefully retire and yogi come
Congress has filed a complaint against our website and two more handles at a Karnataka police station.
MR. RAHUL GANDHI, YOU CAN JAIL US, BUT YOU CANNOT STOP OUR VOICES.
SABKA HISAAB RAKHA JAYEGA 😉